महिला की गाड़ी टो करने वाले मामले पर फडणवीस का बयान
महिला की गाड़ी टो करने वाले मामले पर फडणवीस का बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में कार में बच्चे को दूध पिलाती महिला की कार टो करने का मामले ने तूल पकड़ लिया. जिसे मीडिया ने प्राथमिकता से दिखाया. आपको बता दे कि मामले पर मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने मामले को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. मुख्यमंत्री ने पुणे के निकट एक कार्यक्रम में कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है. इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस के जवानों को संवेदनशील बनाने के निर्देश दिए गए हैं.

गौरतलब है कि यह मामला मलाड का है जहां यातायात में बाधा डाल रही उस कार को ट्रैफिक पुलिस के जवान टो करते हुए ले गए जिसके अंदर महिला और उसका बच्चा बैठा हुआ था. शनिवार को इस घटना का वीडियो सोशल नेटवर्क साइट पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस की आलोचना हुई. 

इस घटना के बारे में  ट्रैफिक पुलिस के सह आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि संबंधित पुलिस सिपाही शशांक राणे को निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि पहली नजर में दिखाई दे रहा है कि उस महिला और बच्चे की सुरक्षा को खतरा था. डीसीपी की जांच रिपोर्ट आने के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी. वहीँ इस मामले के आरोपी सिपाही राणे का कहना है कि कार को टो करने के समय कार मालिक ने अपनी पत्नी को बच्चे के साथ कार में बैठा दिया था. यदि ऐसा हुआ भी था तो सिपाही को वहीं पर कार मालिक के खिलाफ जुर्माना कर मलाड पुलिस को सूचित करना था. फिलहाल मुंबई ट्रैफिक पुलिस अपनी इस शर्मनाक हरकत के कारण आलोचना का पात्र बन रही है.

बच्ची का गला घोटा, मरा समझ कचरे में फैक गए माता पिता

इस इंसान ने की क्रूरता की सारी हदें पार

दो युवतियों की गला रेतकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -