एक्ट्रेस ने पति संग शेयर की ऐसी तस्वीर कि भड़क गए यूजर्स
एक्ट्रेस ने पति संग शेयर की ऐसी तस्वीर कि भड़क गए यूजर्स
Share:

टीवी शो एफआईआर में नजर आने वाली कविता कौशिक को कई समय से पर्दे पर नहीं देखा गया हैं. जानकारी के अनुसार इन दिनों वह अपने पति के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों कविता अपने पति के साथ एन्जॉयमेंट में लगी हुई हैं. वेकेशन की कई तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहीं हैं जो वाकई में काफी गजब की हैं. इन तस्वीरों में कविता का प्यार झलक रहा है जो वह उनके पति पर बरसा रहीं हैं. कविता और रोनित इन दिनों वेकेशन मनाने अलिबाग गए हुए हैं और वहीं की तस्वीरों को वह अपने फैंस से साझा कर उनकी वाह-वाही लूट रहें हैं.

दोनों की तस्वीरें फैंस के आकर्षण का केंद्र बन गई हैं लेकिन कुछ फैंस को वह खटक भी रही हैं. बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हे दोनों की तस्वीरें पसंद आ रहीं हैं और नहीं भी. कई जगहों पर दोनों के पोज भी इतने आकर्षक हैं कि सभी उनकी तस्वीरें देखे बिना रह ही नहीं पा रहें हैं. एक तस्वीर में कविता अपने पति रोनित को किस कर रहीं हैं और सेल्फी भी ले रहीं हैं. उनकी यह तस्वीर अब लोगों कि आँखों में खटक रहीं है और इस तस्वीर पर कई भद्दे कमेंट्स भी आ रहें हैं.

कविता कि इस तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट किया, "मानसिकता गिरती जा रही है, ये एक्टर्स लोगों की लाइट में रखने के लिए कुछ भी कर सकते है. प्यार का मतलब ये नही की अंतरंग के फोटोज़ आप सोशल मीडिया में पोस्ट करो." आप सभी को बता दें कि ऐसे ही दोनों के कई फोटोज हैं जो यूजर्स पसंद नहीं कर रहें हैं लेकिन दोनों को किसी से मतलब नहीं हैं.

International Yoga Day : टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां हैं योगा की दीवानी

...तो यंहा व्यस्त है चंद्रमुखी चौटाला

...तो क्या अब हॉट तस्वीरों से परेशान हुई कविता कौशिक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -