रिलीज हुआ SCOOP सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर, करिश्मा तन्ना का लुक देख दीवाने हुए फैंस
रिलीज हुआ SCOOP सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर, करिश्मा तन्ना का लुक देख दीवाने हुए फैंस
Share:

टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अब OTT में एक बड़ी सीरीज के साथ आने वाली है. इस सीरीज का नाम स्कूप है और इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में करिश्मा तन्ना एक जर्नलिस्ट के रोल में दिखाई देने वाली है. हंसल मेहता ने इस सीरीज का निर्देशन किया है और ट्रेलर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इस सीरीज को अंडरवर्ल्ड बैकड्रॉप पर बनाया जा रहा है.

स्कूप के ट्रेलर में एक ऐसी महिला जर्नलिस्ट की कहानी दिखाई गई है जो अपने शानदार काम से बॉस का विश्वास जीतती है और कुछ वर्षों में ही 3 इंक्रिमेंट ले लेती है. उसके काम से लोग प्रभावित दिखाई देते है. लेकिन एक बंदे से उसकी अच्छी नहीं बनती. जिसकी अचानक मौत भी हो जाती है. शक के दायरे में ऑफिस के कुछ लोग रहते हैं इसमें महिला पत्रकार का नाम भी शामिल हो चुका है. पूछताछ में वे अपने आप को बेगुनाह साबित नहीं कर पाती है और उसे सलाकों के पीछे डाल दिया जाता है.

 

मूवी का ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है और ये सस्पेंस से भर चुका है. ट्रेलर अपने अंत में कुछ प्रश्न छोड़ रहा है. जैसे कि उस पत्रकार की मौत, उसकी किसी से दुश्मनी और महिला पत्रकार का गैंग्सटर्स से कनेक्शन. ऊपर से इस सीरीज में छोटा राजन और दाउद अब्राहम का भी जिक्र कई बार किया जा चुका है इससे ये स्टोरी रियल फील भी दे रही है. ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वेब सीरीज की कहानी काफी ग्रिपिंग है और फैंस इसे देखना पसंद करने वाले है.

किंग खान की राह पर निकले वरुण धवन, उठाया बड़ा कदम

सगाई के बाद फैंस दे रहे परिणीति को बधाई तो भावुक हुई एक्ट्रेस

ख़बरों में छाई राघव चड्ढा की अंगूठी, कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -