किंग खान की राह पर निकले वरुण धवन, उठाया बड़ा कदम
किंग खान की राह पर निकले वरुण धवन, उठाया बड़ा कदम
Share:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है। मूवी स्टार इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन स्टार और निर्देशकों संग कार्य कर रहे है। एक्टर की अगली मूवी को लेकर भी एक दिलचस्प जानकारी हाथ आ गई है। खबरों का कहना है कि मूवी स्टार वरुण धवन ने अपनी अगली फिल्म के लिए शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म जवान के निर्देशक संग हाथ मिला लिया है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म स्टार अपनी अगली मूवी के लिए एटली कुमार के साथ हाथ मिलाने जा रहे है। ये एक हाई एक्शन ड्रामा फिल्म कही जा रही है। इस मूवी के लिए निर्माता मुराद खेतानी ने भी हाथ मिला लिया है। निर्माता मुराद खेतानी इससे पहले इंडस्ट्री को कबीर सिंह और भूल भुलैया 2 जैसी बड़ी हिट मूवी दे चुके हैं।

वरुण धवन के हाथ लगी एटली कुमार की फिल्म?: बता दें कि मानें तो वरुण धवन और एटली कुमार की इस मूवी से जुड़े करीबी सूत्र ने मूवी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वो लंबे वक्त से एक्शन थ्रिलर मूवी की प्रतीक्षा में थे। जो इस मूवी से पूरी होगी। इतना ही नहीं, पता चला है कि फिल्म की शूटिंग इसी जुलाई-अगस्त से शुरू होने वाली है। सूत्र ने इस बारें में बोला है 'वरुण और मुराद खेतानी के बीच काफी लंबे वक्त से एक फिल्म को लेकर बात हो रही थी। एक्टर इस फिल्म की शूटिंग अगस्त की शुरुआत में ही शुरू कर देंगे। ये एक कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म है। जो अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है। फिल्म की टीम बड़े स्केल के एक्शन प्लान कर रही है।' 

ख़बरों में छाई राघव चड्ढा की अंगूठी, कीमत कर देगी हैरान

परिणीति की सगाई में इतने रूपए की ड्रेस पहनकर पहुंची थी प्रियंका

CANNES FILM FESTIVAL 2023 में बॉलीवुड की ये हसीनाएं बिखेरेंगी अपने हुस्न का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -