तमिलनाडु में इस तारीख तक बढ़ा लॉकडाउन

Mar 02 2021 05:40 PM
तमिलनाडु में इस तारीख तक बढ़ा लॉकडाउन

चेन्नई: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोरोना अभी तक खत्म नहीं हुआ है और हम सभी को ठीक होने तक आवश्यक उपाय करने की आवश्यकता है। इस संबंध में तमिलनाडु में रिपोर्टिंग के मामलों के कारण, राज्य ने मौजूदा कोरोनावायरस से संबंधित प्रतिबंधों को 31 मार्च तक बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि कार्यालय, दुकानें और औद्योगिक और व्यावसायिक प्रतिष्ठान कंपित कार्य समय के साथ जारी रहेंगे। 

वही इस चिंता में, अधिकारियों को इन या किसी अन्य कोरोना से संबंधित प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर नकेल कसने के लिए निर्देशित किया गया है। पुलिस और नगरपालिका अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए आगे निर्देशित किया गया है कि रोकथाम क्षेत्रों में उपायों को- जो अब सूक्ष्म स्तरों पर सीमांकित किया जाएगा- इसका कड़ाई से पालन किया जाता है। 

साथ ही इनमें सार्वजनिक स्थान पर मास्क का उपयोग और सामाजिक दूरी बनाए रखना शामिल है। हालाँकि, अंतर्राष्ट्रीय यात्रा, जिस पर कल DGCA द्वारा प्रतिबंध लगाया गया था, राज्य में निषिद्ध है, इसके अलावा आवश्यक सेवाओं और अनुमत अपवादों से संबंधित हैं। राज्य सरकार ने 65 से अधिक लोगों को, सह-रुग्णता वाले लोगों को, जो गर्भवती हैं, और 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को सभी आवश्यक और आवश्यक सावधानी बरतने के लिए आगाह किया है।

आगामी चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए द्रमुक पार्टी के अध्यक्ष स्टालिन

मद्रास हाई कोर्ट ने विसंगतियों के कारण की डीएमके पार्टी के सदस्य की याचिका स्थगित

स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने लगवाया कोरोना का पहला टीका