आगामी चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए द्रमुक पार्टी के अध्यक्ष स्टालिन

Mar 02 2021 05:35 PM
आगामी चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए द्रमुक पार्टी के अध्यक्ष स्टालिन

सोमवार को डीएमके पार्टी (द्रविड़ मुनेत्र ̈हगाम) के अध्यक्ष एमके स्टालिन चुनाव में अपनी जीत को लेकर ज्यादा आश्वस्त दिखे। एक बैठक में उन्होंने अगली सरकार बनाने का भरोसा जताया और घोषणा की कि पार्टी आगामी राज्य चुनावों और तमिलनाडु के लिए पार्टी के दृष्टिकोण के लिए अपना घोषणापत्र जारी करेगी।

यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि राज्य में 6 अप्रैल को मतदान होना तय है और परिणाम दो मई को घोषित किए जाएंगे। श्री स्टालिन ने कहा कि 2 महीने के भीतर सरकार में बदलाव होने जा रहा है... जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमने अगले 10 वर्षों में तमिलनाडु को उन्नत बनाने की योजना बनाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बैठक में डीएमके नेता श्री स्टालिन ने कहा कि 7 मार्च को तिरुचिरापल्ली में एक विशाल जनसभा आयोजित की जाएगी, जहां वह राज्य को आगे बढ़ाने के लिए द्रमुक द्वारा बनाई गई योजनाओं का खुलासा करेंगे। 

उन्होंने कहा, 'हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारी योजनाएं पूरे राज्य में 2 करोड़ घरों तक पहुंचें। रविवार को स्टालिन ने पार्टी की चुनाव समिति को एक औपचारिक पत्र सौंपा था जिसमें उन्होंने आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार कोल्थूर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। 234 सदस्यों वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को एक ही चरण में होंगे और वोटों की गिनती 2 मई को की जाएगी। सत्तारूढ़ अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र ̈हगाम (अन्नाद्रमुक) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

मद्रास हाई कोर्ट ने विसंगतियों के कारण की डीएमके पार्टी के सदस्य की याचिका स्थगित

स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने लगवाया कोरोना का पहला टीका

डीएमके लोकसभा नेता ने किया आईपीएस उत्पीड़न मामले को सीबीआई में स्थानांतरित करने का आग्रह