स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने लगवाया कोरोना का पहला टीका
स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने लगवाया कोरोना का पहला टीका
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने मंगलवार को तिरुवनंतपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का पहला टीका प्राप्त किया क्योंकि राज्य में टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण की प्रगति हुई। टीका लेने के बाद उन्होंने सभी से सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अपील की। शैलजा के अलावा उनके कैबिनेट सहयोगी ई चंद्रशेखरन को भी इसी अस्पताल से वैक्सीन शॉट मिला था।

वायरस फैलने के शुरुआती चरण में राज्य में महामारी को नियंत्रित करने में अपने प्रभावी हस्तक्षेप के लिए वैश्विक मान्यता हासिल करने वाली शैलजा ने सोमवार को संकेत दिया था कि उन्हें जल्द ही टीका लगाया जाएगा। मंत्री महोदय ने यह भी कहा था कि वह लोगों के बीच चिंताओं को कम करने के लिए बहुत पहले टीका प्राप्त करना चाहते थे।

इससे पहले बंदरगाहों और संग्रहालय मंत्री कनौर के एक अस्पताल से कनौमी के रामचन्द्रन (76) को टिका लगा। दूसरे चरण में लक्षित निर्धारित आयु वर्ग से संबंधित मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनके अन्य कैबिनेट सहयोगियों के भी आने वाले दिनों में टीका लगने की उम्मीद है। इस बीच, स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने यहां कहा कि दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया कमाल की थी और पहले दिन राज्य संचालित अस्पतालों में शॉट लेने के लिए निकले लोगों की संख्या उनकी उम्मीद से कहीं ज्यादा थी।

असम में बोलीं प्रियंका वाड्रा, अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो CAA लागू नहीं होने देंगे

डॉ मनमोहन सिंह ने राज्यों के साथ नियमित परामर्श नहीं करने पर की केंद्र सरकार की आलोचना

RGIDS कार्यक्रम में बोलीं सोनिया, कहा- केरल का सामाजिक सौहार्द दबाव में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -