इस मशहूर अदाकारा के Ex हसबैंड ने किया सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक, दर्ज हुई FIR
इस मशहूर अदाकारा के Ex हसबैंड ने किया सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक, दर्ज हुई FIR
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत इन दिनों मुश्किलों में हैं। परेशान होने वाली बात भी है। राखी के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गए हैं। वो अपने अकाउंट पर एक्सेस नहीं कर पा रही है। सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने पर राखी सावंत का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। राखी ने अब इसकी पुलिस में मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। 

वही राखी सावंत का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है। राखी ने अपने अकाउंट्स हैक होने का इल्जाम अपने पूर्व पति रितेश पर लगाया है। राखी ने बताया है कि रितेश उन्हें बर्बाद करना चाहता है और इसलिए वो ये सब कर रहा है। वीडियो में राखी रोते-बिलखते हुए बोलती हैं- वो भूल गया मैंने तीन वर्ष कैसे निकाले हैं। मेरा मन जानता है। लॉकडाउन में शादीशुदा होने के बाद भी मैं अकेले रही हूं। कभी मदद नहीं की मेरी। भगवान ऐसा पति किसी को ना दे।

आगे राखी बोलती हैं- इसलिए मैंने छोड़ दिया उसे। बिग बॉस में मैंने देखा उसने मुझपर कितना चिल्लाया। अभी मैं पुलिस स्टेशन आई हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सब कुछ अच्छा हो। राखी सावंत के साथ उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी भी दिखाई दे रहे हैं। आदिल साय की भांति राखी के साथ रहते हैं तथा इस मुश्किल की घड़ी में भी आदिल अपनी लेडी लव को पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, राखी के पूर्व पति रितेश की बात करें तो बिग बॉस से निकलने के कुछ दिनों पश्चात् ही दोनों ने अपने रास्ते जुदा कर लिए थे। राखी ने बताया था कि वो रितेश की लीगल तौर पर पत्नी नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है। 

इस कारण धीरज धूपर ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’, खुद बताई वजह

बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोती नजर आई ये राखी सावंत, जानिए क्या हुआ ऐसा?

ऋषि कपूर से है करण-तेजस्वी की लव स्टोरी का कनेक्शन, नीतू कपूर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -