आबकारी विभाग ने पकड़ी तस्करी की शराब
आबकारी विभाग ने पकड़ी तस्करी की शराब
Share:

कानून द्वारा बनाये गए कड़े नियमों के बाद भी देश में तस्करी और अवैध कार्य रुकने का नाम नहीं ले रहे है. चुनाव के दौरान चुनावी क्षेत्रो में बाहरी राज्यों से शराब की तस्करी की जाती है. मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश में पुलिस की छापेमारी में अवैध शराब जब्त की है. आबकारी विभाग की टीम ने छापे मारी करते हुए इंग्लिश शराब पकड़ी है. निकाय चुनाव के चलते शराब की तस्करी की जा रही है. 

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने अरुणाचल प्रदेश से लायी जा रही अवैध शराब पकड़ी है, बाईपास स्थित बिहारी कालोनी के एक मकान में आबकारी विभाग को अवैध शराब रखी होने की सूचना मिली, जिसके बाद आबकारी निरीक्षक संजय कुमार चन्द्रा की टीम ने एसएसआई विपिन यादव, एसआई गोपाल के साथ बिहारी कालोनी में छापेमारी की जिसमें राकेश उर्फ करुआ पुत्र रूपकिशोर के घर से अरुणाचल प्रदेश से लायी गयी 180 बैरल ब्रांड की अंग्रेजी शराब की बोतलें मिली है.

पुलिस ने इस मामले में कड़ी कार्यवाही शुरू कर दी है, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की जा रही है. आबकारी विभाग के अधिकारियों ने दावा किया है की चुनाव में किसी भी प्रकार से शराब तस्करी को रोका जाएगा. 

मोहल्ला सभा के 590 करोड़ पर भाजपा ने उठाए सवाल

कांग्रेस ने किया किसानों को बिना ब्याज लोन देने का वादा

कांग्रेस व एमएनएस कार्यकर्ताओं में भिडंत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -