मोहल्ला सभा के 590 करोड़ पर भाजपा ने उठाए सवाल
मोहल्ला सभा के 590 करोड़ पर भाजपा ने उठाए सवाल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर बीजेपी और आप पार्टी आमने - सामने हो गई है.दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर मोहल्ला स्वराज के लिए जारी 590 करोड़ पर सवाल उठाया है. भाजपा ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी मोहल्ला स्वराज के फंड का उपयोग उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव लड़ने में कर रही है.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि 22 नवंबर को उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव होंगे , ऐसे में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में आप मोहल्ला स्वराज आधारित घोषणा पत्र का प्रचार कर रही है, लेकिन उसे इससे पहले दिल्ली के लोगों को जवाब देना चाहिए कि उसने दिल्ली में स्वराज बिल का क्या किया. दिल्ली की मोहल्ला सभाएं क्यों बंद कर दी गई.

उल्लेखनीय है कि आंकड़ेवार जानकारी देते हुए विजेंद्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी सरकार ने वर्ष 2015-16 में 240 करोड़ रुपए और 2016-17 में 350 करोड़ रुपए कर दिया था.जबकि 2017-18 में इसके लिए कोई बजट आवंटित नहीं किया . इस राशि के बारे में दिल्ली की जनता को जानकारी देनी चाहिए , कि आखिर इसका क्या किया.

यह भी देखें

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया केजरीवाल को झटका

कपिल मिश्रा का केजरीवाल के खिलाफ आन्दोलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -