अवतार की रिकॉर्डतोड़ कमाई देख हर कोई हुआ हैरान
अवतार की रिकॉर्डतोड़ कमाई देख हर कोई हुआ हैरान
Share:

जेम्स कैमरून का शानदार सिनेमेटिक वर्ल्ड पंडोरा थिएटर्स में जनता को खूब पसंद आने लगा है। 13 वर्ष के इंतजार के उपरांत, शुक्रवार को फाइनली 'अवतार' का सीक्वल 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' थिएटर्स  में आ चुका है। पहली बार 2009 में पंडोरा का अद्भुत संसार देखने वाली जनता, एक बार फिर से इस चमत्कारी दुनिया का पूरा मजा भी रहा है। 

डायरेक्टर जेम्स कैमरून की बनाई 'अवतार' बीते एक दशक से भी ज्यादा समय से दुनिया की सबसे कमाऊ मूवी है। अब लोगों को अनुमान है कि 'अवतार 2' से जेम्स अपना ही रिकॉर्ड और बेहतर करने वाले हैं। इंडिया में 'अवतार' उन शुरूआती मूवीज में से थी जिनमें जनता ने पूरी तरह ग्राफिक्स से तैयार हुआ एक अनोखा संसार देखा। 'अवतार 2' का क्रेज भी दर्शकों में खूब नजर आ रहा है। इसका फायदा मूवी को पहले ही दिन से मिला और शुक्रवार को इंडिया में मूवी का ओपनिंग कलेक्शन 41 करोड़ रुपये रहा। अब 'अवतार 2' के पहले वीकेंड में कमाई के आंकड़े आने लगे हैं और इन्हें शानदार से कम नहीं कहा जा सकता। 

रविवार को 'अवतार 2' की कमाई: बॉक्स ऑफिस से आ रहे शुरूआती आंकड़े बता रहे हैं कि तीसरे दिन यानी रविवार को 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' ने 46 करोड़ से अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कर चुकी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फाइनल आंकड़े आने तक 'अवतार 2' की कमाई 47 से 49 करोड़ रुपये के मध्य आने वाली है। शनिवार को फिल्म ने 45 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया था। रविवार की कमाई जोड़ने के उपरांत 'अवतार 2' का पहले 3 दिन का कलेक्शन कम से कम 133 करोड़ रुपये के पार पहुंचने वाला है। 

अवतार ने तोड़े सारी मूवीज के रिकॉर्ड, जानिए आज कमाए कितने करोड़

बेटी संग घूमने चली माँ प्रियंका

आखिर किस वजह से ऑस्कर विनर को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -