अवतार ने तोड़े सारी मूवीज के रिकॉर्ड, जानिए आज कमाए कितने करोड़
अवतार ने तोड़े सारी मूवीज के रिकॉर्ड, जानिए आज कमाए कितने करोड़
Share:

हॉलीवुड मूवी निर्देशक जेम्स कैमरून की मचअवेटेड मूवी अवतार 2 इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी हंगामा मचाती हुई दिखाई दे रही है। मूवी ने रिलीज के बाद पहले दिन ही 41 करोड़ रुपये की बंपर कमाईबी अपने नाम किए। दूसरा दिन भी फिल्म की कमाई के लिहाज से शानदार होने वाला है। जेम्स कैमरून की मूवी अवतार 2 को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल चुका है। इसका नतीजा फिल्म के कारोबार पर साफ दिखाई दे रहा है। पहले दिन की शानदार शुरुआत के बाद अब हर किसी की नजर फिल्म के दूसरे दिन के बिजनेस पर बने हुए है। सामने आ रही ताजा खबर के मुताबिक दूसरा दिन भी फिल्म की कमाई के लिए बहुत ही ज्यादा शानदार होने वाला है।

दूसरे दिन इतने करोड़ ले उड़ी अवतार 2: बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट की मानें तो हॉलीवुड स्टार सैम वर्थिंगटन (Sam Worthington) और झो सलदाना (Zoe Saldaña) स्टारर निर्देशक जेम्स कैमरून की मूवी अवतार 2 को देखने दूसरे दिन भी दर्शकों की भारी संख्या थियेटर पर आई। जिसकी वजह से मूवी की कमाई में करीब 10 फीसदी का उछाल देखने के लिए मिला है। 

जिसकी वजह से मूवी दूसरे दिन 42-45 करोड़ रुपये की बंपर कारोबार भी कर सकती है। रिपोर्ट की मानें तो मूवी की कमाई में 5-10 प्रतिशत का उछाल देखना संभव है। जबकि अगर, मूवी साउथ सर्किट में और भी बेहतरीन प्रदर्शन करती है तो निजाम, आंध्रा और केरल से तकरीबन 25-30 फीसदी की बढ़त भी दिखा सकती है। अगर साउथ से इसी उम्मीद के मुताबिक बेहतरीन प्रदर्शन किया तो फिल्म की कमाई करीब 45 करोड़ रुपये तक हो सकती है।

बेटी संग घूमने चली माँ प्रियंका

आखिर किस वजह से ऑस्कर विनर को किया गया गिरफ्तार

अवतार 2 देखते ही हो गई शख्स की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -