बेटी संग घूमने चली माँ प्रियंका
बेटी संग घूमने चली माँ प्रियंका
Share:

बॉलीवुड के उपरांत हॉलीवुड में नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। वो हमेशा अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते है। प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बेटी और पति की फोटोज भी साझा करती रहती हैं। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के फेस को दिल वाले इमोजी से छुपा दिया है। जिसके उपरांत अब प्रियंका चोपड़ा ने एक नई अपनी बेटी की नई फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बेटी संग घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टोरी साझा की है। इस स्टोरी में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) संग प्लेन में नजर आ रही हैं। मालती मेरी और प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुकी है।

इस तस्वीर में मालती मैरी चोपड़ा जोनस और उनकी मम्मी प्रियंका चोपड़ा प्लेन से बाहर की तरफ देखती हुई दिखाई दे रही है। इस फोटोज के साथ प्रियंका चोपड़ा ने दिल वाला इमोजी भी साझा किया है। प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी की इस तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

आखिर किस वजह से ऑस्कर विनर को किया गया गिरफ्तार

अवतार 2 देखते ही हो गई शख्स की दर्दनाक मौत

आखिर क्यों इस सिंगर ने छोड़ा BTS बैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -