कोरोना के आगे हारा हर एक इंसान, दुनिया के कोने कोने में गई कई जान
कोरोना के आगे हारा हर एक इंसान, दुनिया के कोने कोने में गई कई जान
Share:

ब्रसेल्स: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 100000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं इस बीमारी से खुद और लोगों को बचाने के लिए महिलाओं ने एक नई प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

ईरान में कारोबार बहाल होने से पहले 122 की मौत: ईरान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को बताया कि मुल्क में बीते 24 घंटों में 122 और पीडि़तों ने दम तोड़ दिया. इससे मरने वालों का आंकड़ा 4200 के पास हो गया है. संक्रमण के 1,972 नए मामले पाए गए हैं. ईरान में शनिवार से निम्न खतरे वाले कारोबारों को दोबारा शुरू करने की तैयारी है. ईरान ने प्रतिबंधों से प्रभावित अपनी अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए कारोबार बहाल करने का मन बनाया है.

फिलीपींस में 23 दिन के शिशु की मौत: फिलीपींस में 23 दिन के एक शिशु की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई. राजधानी मनीला से करीब 70 किलोमीटर दूर लिपा में इस नवजात की मौत हुई. फिलीपींस में कोरोना से अब तक 203 लोगों की मौत हो चुकी है और चार हजार से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं.

पाकिस्तान में 66 की मौत: पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4600 से ज्यादा हो गई है. देश में अब तक 66 मरीजों की मौत हो चुकी है. मुल्क में सबसे ज्यादा मामले पंजाब प्रांत में आए हैं. संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते पाकिस्तान सरकार ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानों पर पाबंदी 21 अप्रैल तक बढ़ा दी है.

इंडोनेशिया : अब तक 3293 लोग हुए कोरोना से संक्रमित, मौत का आंकड़ा बना चिंता का विषय

पीएम बोरिस जॉनसन तेजी से हो रहे ठीक, अमेरिकी राष्ट्रपति ने बोली यह बात

जल्द कोरोना का हो सकता है सर्वनाश, इलाज के लिए छह दवाओं की हुई पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -