'प्रतिदिन मैंने लोगों को 100000 ही बांटे...',  इस नेता ने किया बड़ा दावा
'प्रतिदिन मैंने लोगों को 100000 ही बांटे...', इस नेता ने किया बड़ा दावा
Share:

पटना: जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने दावा किया है कि वह हर दिन कम से कम 1 लाखों रुपए बांट देते हैं। जाप के सुप्रीमो ने दावा किया कि 1983 से निरंतर काम करते आ रहे हैं। पिछले 40 वर्षों में उन्होंने कम से कम 280 करोड़ रुपए व्यक्तियों के बीच वितरित कर दिए या उड़ा दिए।

पटना में जाप के समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मैं राजनीति करने के लिए यह काम नहीं करता बल्कि भाई का किरदार निभाते हुए सेवा के लिए यह काम करता हूं। उस वक़्त यह भी नहीं सोचता कि उस व्यक्ति से मुझे वोट प्राप्त होगा या नहीं। मैं बिहार के पीड़ित लोगों की मदद करता हूं तथा आगे भी करता रहूंगा। पप्पू यादव ने कहा कि पुण्यतिथि राशि में मैं खुर्दा पंचायत का मुखिया बना उसके पश्चात् 40 वर्ष का वक़्त गुजर गया इस बीच प्रतिदिन मैंने यदि ₹100000 ही बांटे होंगे तो अब तक 280 करोड़ से अधिक व्यक्तियों की सेवा में दे दिया

पप्पू यादव ने कहा कि सामने चुनाव है तथा चुनाव में भी मुझे पैसा बांटना पड़े इसकी नौबत नहीं आनी आएगी। कुछ लोग बोलते हैं कि चुनाव लड़ने में  4 करोड़ रुपए खर्च होंगे तब जीत होगी। यदि जीतने के लिए  इतना खर्च पड़ेगा तो चंदा ही मांगना पड़ेगा। जिन व्यक्तियों के लिए मैं काम करता हूं उन्हें चंदा देना पड़ेगा। मैं इतना नासमझ नहीं कि चुनाव में पैसा बांटने की आवश्यकता पड़ जाए। अपने विरोधियों पर पप्पू यादव ने तंज कसा उन्होंने कहा कि कुछ लोग चिंता करते हैं कि पप्पू यादव कौन सा टेबलेट खाता है कि सोता नहीं है तथा दिन रात दौड़ता रहता है। उन्हें यह समझ जाना चाहिए कि पप्पू यादव को जनता से ताकत प्राप्त होती है। लोगों से मिलकर ऊर्जा प्राप्त हो जाती है।

'मायावती-मुलायम सिंह भी कर चुके कोशिश, लेकिन..', महाराष्ट्र में KCR को लेकर बोले अजित पवार

भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता कुंतल कृष्ण, सीएम नितीश के कारण छोड़ी थी पार्टी

'हिंदुत्व को नौटंकी और तमाशा बना दिया', 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर फूटा संजय राउत का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -