'हिंदुत्व को नौटंकी और तमाशा बना दिया', 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर फूटा संजय राउत का गुस्सा
'हिंदुत्व को नौटंकी और तमाशा बना दिया', 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर फूटा संजय राउत का गुस्सा
Share:

मुंबई: प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) बॉक्स ऑफिस पर 16 जून को रिलीज की जा चुकी है। लेकिन रिलीज होते ही मूवी को लेकर बड़ा विवाद शुरू होने लग गया है। दरअसल 'आदिपुरुष' में किरदारों के लुक से लेकर उनके डायलॉग्स और ग्राफिक्स को लेकर भी दर्शकों का गुस्सा भी देखने के लिए मिला है। फिल्म में डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। 

वही इस पर कई दिग्गज कलाकारों और राजनेताओं की प्रतिक्रिया आई है वही इस बीच अब फिल्म को लेकर संजय राउत ने इस विवाद पर बोलते हुए फडणवीस पर भी निशाना साधा। दरअसल, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म आदिपुरुष से जुड़ी दो तस्वीरें शेयर कीं थी तथा फिल्म का प्रचार भी किया था। किन्तु अब फिल्म रिलीज होने के पश्चात् विवाद को लेकर देवेंद्र फडणवीस की आलोचना भी होने लगी है। शिवसेना के ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने इस विवाद पर बोलते हुए फडणवीस पर भी निशाना साधा।

सांसद संजय राउत ने कहा, तब एक फिल्म थी, जिसमें अभिनेत्री ने भगवा बिकिनी पहनी थी, तब भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने हिंदुत्व के नाम पर जमकर हंगामा किया था। किन्तु अब जिस प्रकार एक फिल्म में हिंदुत्व को नौटंकी तथा तमाशा बना दिया गया है, उस पर ये लोग कुछ नहीं बोल रहे, यह उनका ढोंग है। उनके मुताबिक हिंदुत्व तब खतरे में था, तो क्या अब उनका हिंदुत्व खतरे में नहीं है? संजय राउत ने कहा, इस फिल्म में जिस प्रकार के डायलॉग, सीन ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, इससे लोग नाराज हैं। तो आपके पास इस पर कार्रवाई करने के लिए कोई कानून नहीं है? ये लोग राम के नाम पर ढोंग कर रहे हैं। उनकी रामायण नकली है। इस फिल्म के कई डायलॉग्स पर दर्शकों ने आपत्ति व्यक्त की है। 

NIA को रामनवमी हिंसा के दस्तावेज़ ही नहीं दे रही बंगाल सरकार, जांच कैसे हो ? एजेंसी ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार

कर्नाटक में नड्डा-अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने लगाया ये आरोप

एक साल बाद होने जा रहा शिंदे कैबिनेट का विस्तार, मंत्रिपद के लिए भाजपा-शिवसेना के विधायक तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -