'जबसे शादी हुई तब से पति और देवर मेरे साथ...', थाने जाकर नई नवेली दुल्हन ने बयां किया अपना दर्द
'जबसे शादी हुई तब से पति और देवर मेरे साथ...', थाने जाकर नई नवेली दुल्हन ने बयां किया अपना दर्द
Share:

बांदा: यूपी के बांदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ दहेज के लिए ससुराल वालों नई नवेली दुल्हन को इतना परेशान किया कि वो थाने जा पहुंची। दुल्हन ने आरोप लगाया कि शादी के दिन से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए मानसिक एवं शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने लगे। पति उसे जबरन शराब पिलाता है। न पीने पर खाना नहीं देता है। देवर भारतीय सेना में सिपाही है। वो वर्दी का रौब दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देता है। 10 माह तक वो उन व्यक्तियों का जुर्म सहती रही।

किन्तु फिर भी उनकी प्रताड़ना का सिलसिला यूं ही चलता रहा तो वह सहायता के लिए थाने आ पहुंची। दुल्हन ने पति सहित ससुराल के 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। मामला चिल्ला थाना इलाके का है। यहां रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत के चलते बताया कि उसके पिता ने उसकी शादी नवम्बर 2022 में कानपुर के नौबस्ता में करवाई थी। महिला का आरोप है कि विदा होकर जैसे ही वो ससुराल पहुंची तो सास, ननद तथा देवर दहेज में दो लाख रुपये और एक मोटरसाइकिल की मांग करने लगे। न देने पर उन्होंने ताना और प्रताड़ना देना आरम्भ कर दिया। यहां तक कि ससुरालीजनों ने मारपीट भी आरम्भ कर दी। देवर कहता है हम फौज में हैं, तुम्हें जान से मार डालेंगे। हम सब कानून जानते हैं। कानून हमारे हाथ में है।

आगे पीड़िता ने बताया कि पति शराब पीकर मारपीट करता है। जबरन शराब पिलाने का प्रयास करते हैं। मना करने पर खाना नहीं देते हैं। 10 महीने पश्चात् तो उसे घर से ही निकाल दिया गया। विवश होकर उसे मायके में जाना पड़ा। महिला ने ससुरालीजनों से तंग आकर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, इस मामले में ससुरालीजनों से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। थाना चिल्ला प्रभारी मोनी निषाद ने महिला की तहरीर पर अपराधी 4 ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट, धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। 

मेडिकल बोर्ड में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

सच हुआ सांसद किरोड़ी लाल का दावा, राजस्थान में लॉकर से सवा करोड़ का कैश और सोना मिलने से IT टीम भी रह गई दंग

40 तक पहुंचा सिक्किम बाढ़ में मरने वालों का आंकड़ा, 14 दिन बाद भी 76 लोग लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -