सच हुआ सांसद किरोड़ी लाल का दावा, राजस्थान में लॉकर से सवा करोड़ का कैश और सोना मिलने से IT टीम भी रह गई दंग
सच हुआ सांसद किरोड़ी लाल का दावा, राजस्थान में लॉकर से सवा करोड़ का कैश और सोना मिलने से IT टीम भी रह गई दंग
Share:

जयपुर: राजस्थान में सांसद किरोड़ी लाल मीणा के दावे के पश्चात् जयपुर में आयकर विभाग की टीम ने गणपति प्लाजा के लॉकर्स (Ganpati Plaza Lockers) को खोला. लॉकर खुलने के पश्चात् आयकर टीम दंग रह गई. लॉकर्स में करोड़ों रुपये कैश एवं सोना निकला है. आयकर विभाग की टीम ने कैश की गिनती के लिए मशीनें मंगवाईं. लॉकर्स से इतना धन निकलने के पश्चात् भाजपा के सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैंने जो कहा था, आखिरकार वही हुआ.

बता दें कि बीते दिनों सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने गणपति प्लाजा के लॉकर्स में करोड़ों रुपये का कालाधन होने का दावा किया था. इसी दावे के साथ सांसद धरने पर बैठ गए थे. उनका कहना था कि गणपति प्लाजा के 100 लॉकर्स में 50 किलो सोना और लगभग 500 करोड़ रुपये का कालाधन है. यह धन कई घोटालों से जुड़ा हुआ है. गणपति प्लाजा में कई लॉकर ऐसे हैं, जिनके मालिक अस्तित्व में ही नहीं हैं. जिस नाम से लॉकर को खोला जा रहा है, उस नाम का कोई व्यक्ति ही नहीं है. जो पता लिखा है, वह भी मैच नहीं हो पा रहा है. इसलिए IT विभाग के अफसरों को इन लॉकर्स की जांच में वक़्त लग रहा है.

वही इस मामले को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं गणपति प्लाजा लॉकर्स के पास पहुंचा था, वहां पर 1100 लॉकर्स थे, जो अवैध तरीके से रखे गए थे. मुझे खबर प्राप्त हुई थी कि इन लॉकर्स में करोड़ों का धन अवैध तौर पर रखा गया है. मैं सरकार से मांग करता हूं कि बेनामी लॉकर्स का पता किया जाए, यदि गंभीरता से इस मामले की तहकीकात कराई जाए तो  करोड़ों रुपये का कालाधन बरामद होगा. इसी के साथ यह धन इकट्ठा करने वाले लोग भी बेनकाब हो जाएंगे. इसी के साथ घोटाले का खुलासा हो सकेगा. भाजपा के सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैंने दावा किया था कि गणपति प्लाजा के लॉकर्स में करोड़ों का कालाधन तथा सोना है. आज ये बात सच साबित हो गई है. लॉकर्स से करोड़ों का कैश एवं सोना निकल रहा है. DoIT के अफसर सीपी सिंह ने यहां अकूत संपत्ति रखी थी, मगर जब मैंने यह मामला उठाया तो इसके पश्चात् लॉकर्स खाली कर दिए गए. बेनामी लॉकर्स में कालाधन रख दिया गया है.

40 तक पहुंचा सिक्किम बाढ़ में मरने वालों का आंकड़ा, 14 दिन बाद भी 76 लोग लापता

नींद में अड़चन बन रही थी 2 साल की मासूम तो चाची ने उतार दिया मौत के घाट, फिर जो किया उसे जानकर चौंक जाएंगे आप

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -