गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुंबई, पत्नी के विवाद से जुड़ा है मामला
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुंबई, पत्नी के विवाद से जुड़ा है मामला
Share:

मुंबई: मंगलवार की रात महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में गोलियों की आवाज गूंज उठी। गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग खौफ में आ गए। घटना की खबर लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। खबर पाकर मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई में देर रात गोलीबारी की ये घटना धारावी क्षेत्र की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, मुंबई के धारावी क्षेत्र में एक व्यक्ति का अपनी पत्नी और रिश्तेदारों से लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। बातों ही बातों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि उस व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर गोलीबारी आरम्भ कर दी। धारावी क्षेत्र में गोलीबारी करने के आरोप में गिरफ्तार व्यवक्ति का नाम खेयामुद्दीन मोइनुद्दीन सैय्यद बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि खेयामुद्दीन सैय्यद ने विवाद बढ़ने पर पिस्टल निकालकर अपनी पत्नी एवं संबंधियों पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि खेयामुद्दीन की तरफ से गोलीबारी में उसकी पत्नी एवं रिश्तेदार सभी बच गए। किसी को गोली नहीं लगी। गोलीबारी की घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने खेयामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी खेयामुद्दीन मोइनुद्दीन सैय्यद उर्फ कय्याम ने रुपयों को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की थी। खेयामुद्दीन मोइनुद्दीन को गोली लगी है। गोली लगने से घायल खेयामुद्दीन ने पुलिस के सामने ये दावा कि उसे उसकी पत्नी के भाई ने गोली मारी है। हालांकि, पुलिस ने कहा है कि अपराधी खेयामुद्दीन एवं अन्य व्यक्तियों से पूछताछ की गई तो कुछ और ही खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार, खेयामुद्दीन से पूछताछ में ये खुलासा हुआ कि उसने खुद ही खुद को गोली मारी थी। मुंबई पुलिस ने खेयामुद्दीन को गिरफ्तार करने के पश्चात् इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जाँच आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि अपराधी के खिलाफ पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

10 वर्षीय कामरान की चाक़ू मारकर हत्या, कसूर- बिना पूछे फल खा लिया था

गुजरात दंगा मामले में पूर्व IPS संजीव भट्ट गिरफ्तार, लगे हैं संगीन आरोप

रांची: पहले दिया ड्रग फिर रच डाली हत्या की साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -