50 रुपए के पीछे बुजुर्ग की चाक़ू मारकर हत्या, शराब के लिए मांगे थे पैसे
50 रुपए के पीछे बुजुर्ग की चाक़ू मारकर हत्या, शराब के लिए मांगे थे पैसे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शराब के लिए 50 रुपये नहीं देने पर भगवानदीन रावत (70) की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह उनका शव कैथल तालाब के पास चारपाई पर पड़ा हुआ पाया गया। बेटे शिवपाल ने गांव के ही तीन लोगों पर कत्ल करने का शक जाहिर किया है। जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने पर आरोपियों ने वारदात करने की बात कबूल कर ली। उनकी निशानदेही पर चाकू भी बरामद कर लिया गया है। 

कुलानखेड़ा के रहने वाले भगवानदीन के परिवार में तीन बेटे कैलाश, शिवकुमार और शिवपाल हैं। भगवानदीन काफी समय से बेटों से अलग कैथन तालाब के पास झोपड़ी बना कर रह रहे थे। बड़े बेटे शिवकुमार के अनुसार, मंगलवार सुबह उन्हें गाँव वालों ने पिता का शव चारपाई पर पड़ा होने की खबर दी। शिवकुमार भाइयों के साथ मौके पर पहुंचा। जहां पिता का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। उनके सिर पर गहरे घाव थे।

वीरपुर में वृद्ध का क़त्ल होने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण हृदयेश कुमार और ASP ग्रामीण हृदयेश कठेरिया भी पहुंचे। शिवकुमार ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या करने का संदेह जाहिर किया। SO माल रविंद्र सिंह के मुताबिक, आजाद, आपिड और बिलबिल अली को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उनकी निशानदेही पर चाकू बरामद हुआ है। 

10 वर्षीय कामरान की चाक़ू मारकर हत्या, कसूर- बिना पूछे फल खा लिया था

गुजरात दंगा मामले में पूर्व IPS संजीव भट्ट गिरफ्तार, लगे हैं संगीन आरोप

रांची: पहले दिया ड्रग फिर रच डाली हत्या की साजिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -