10 वर्षीय कामरान की चाक़ू मारकर हत्या, कसूर- बिना पूछे फल खा लिया था
10 वर्षीय कामरान की चाक़ू मारकर हत्या, कसूर- बिना पूछे फल खा लिया था
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। लाहौर में एक 10 वर्षीय बच्चे को बिना पूछे फल खाने पर इतना प्रताड़ित किया गया कि उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बच्चा लाहौर की एक हाई क्लास सोसाइटी में घरेलू नौकर के रूप में काम करता था। एजेंसी के अनुसार, 10 वर्षीय कामरान अपने 6 साल के छोटे भाई रिजवान के साथ लाहौर के एक घर में घरेलू नौकर के रूप में काम करता था। दोनों भाइयों को साल भर पहले पॉश डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी में रहने वाला नसरुल्ला अपने साथ लेकर आया था। नसरुल्ला के घर में उसके साथ पत्नी, दो बेटे और उसकी बहू रहते थे।

मामले की छानबीन कर रहे पुलिसकर्मी मोहम्मद युसूफ ने बताया कि, 'मंगलवार को कामरान और रिजवान ने नसरुल्ला के परिवार से पूछे बगैर फ्रिज से फल निकालकर खा लिये। जब नसरुल्ला के परिवार को इस बारे में पात चला, तो उन्होंने दोनों बच्चों को प्रताड़ित किया। बच्चों को सताने के लिए चाकू का भी इस्तेमाल किया गया'। पुलिस के अनुसार, जब दोनों बच्चों की हालत बिगड़ने लगी तो नसरुल्ला उन्हें अस्पताल में एडमिट करा कर मौके से भाग निकला। अस्पताल पहुंचते ही कामरान की मौत हो गई। वहीं, रिजवान की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने नसरुल्ला सहित पांचों आरोपियों को अरेस्ट कर उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

तफ्तीश के दौरान कामरान और रिजवान के शरीर पर दर्जनों गहरे घाव मिले। जांच अधिकारी युसूफ ने जानकारी दी है कि नसरुल्ला का परिवार दोनों बच्चों को छोटी-छोटी बातों पर प्रताड़ित करता था। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि बगैर पूछे फल खाने पर दोनों बच्चों को रस्सी से बांध दिया गया था। वहीं, पंजाब (पाकिस्तान) के CM हमजा शहबाज ने घटना का संज्ञान लेकर संबंधित अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि रिजवान को बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधाएं दी जाए। पाकिस्तान के मानवाधिकार कार्यकर्ताओं ने भी घटना की कड़ी निंदा की है। मानवाधिकार कार्यकर्ता शेरियार रिजवान ने कहा है कि मासूम बच्चे के कातिलों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। सरकार को ऐसा प्रबंध करना चाहिए कि अपराधी किसी भी हाल में छूट न सकें।

रांची: पहले दिया ड्रग फिर रच डाली हत्या की साजिश

नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था 59 वर्षीय शख्स, ऐसे खुला राज़

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने की प्रेमी को मिली खौफनाक सजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -