24 घंटे बाद भी हाथ नहीं लग सका चार आर्मी जवानों के हत्यरों का सबूत
24 घंटे बाद भी हाथ नहीं लग सका चार आर्मी जवानों के हत्यरों का सबूत
Share:

बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में बुधवार तड़के चार आर्मी जवानों के क़त्ल के केस में 24 घंटे बीत जाने के उपरांत भी कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मिलिट्री स्टेशन के अंदर और बाहर सर्च अभियान अब भी चल ही रहा है। स्कूल बंद हैं और लोगों को घरों से बाहर न निकलने की सलाह दी गई है।  वहीं चार जवानों का क़त्ल कर दिया है बुधवार दोपहर मिलिट्री स्टेशन में एक जवान की गोली लगने से मौत हो चुकी थी। बठिंडा कैंट पुलिस स्टेशन के एसएचओ गुरदीप सिंह ने कहा है कि सर्विस हथियार की गलती से गोली चलने की वजह से लघु राज शंकर की मौत हुई है। इसका बुधवार सुबह हुई चार हत्याओं से कोई संबंध नहीं है। 

सो रहे जवानों को बनाया गया था निशाना- खबरों का कहना है कि बठिंडा स्थित सेना की छावनी में बुधवार तड़के 4:35 बजे ऑफिसर मेस के पास 80 मीडियम रेजिमेंट की आर्टिलरी यूनिट की बैरक में सो रहे 4 जवानों की 2 अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां और कुल्हाड़ी से हमला कर क़त्ल कर डाला। सेना ने किसी आतंकी घटना से मना किया था। कार्रवाई में घटनास्थल से इंसास राइफल के 19 खोल पाए गए थे। सेना की दक्षिण पश्चिमी कमान ने इस बारें में बोला था कि साथ के जंगल से इंसास राइफल भी जब्त की जा चुकी है। इसे फॉरेंसिक जांच को भेजा जा रहा है ताकि पता चल सके कि हत्या इसी हथियार से हुई है या किसी दूसरे से। 

मृतकों की पहचान सागर बन्ने (25), कमलेश आर (24), योगेश कुमार जे. (24) और संतोष एम नागराल (25) के रूप में हो चुकी है। सेना व पंजाब पुलिस की संयुक्त कार्रवाइई की जा रही है। सेना ने कहा कि CCTV फुटेज को स्कैन किया जा रहा है। सेना की शिकायत पर दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट के अंतर्गत  केस दर्ज किया गया है। 

नदी के भीतर से गुजरी मेट्रो...सफल हुआ बड़ा परीक्षण

खतरनाक होता जा रहा है कोरोना...7 दिन के भीतर बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा

तेज बारिश के साथ पेड़ पर गिरी आकाशीय बिजली, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -