स्नैपचैट के फाउंडर इवान स्पीगल से की थी मिरांडा केर ने दूसरी शादी, जानिए लवस्टोरी
स्नैपचैट के फाउंडर इवान स्पीगल से की थी मिरांडा केर ने दूसरी शादी, जानिए लवस्टोरी
Share:

ऑस्ट्रेलियाई मॉडल मिरांडा केर को तो आप सभी जानते ही होंगे. आप सभी को बता दें कि वह बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल हैं और अब तक कई तरह के बेहतरीन फोटोशूट भी करवा चुकीं हैं. मिरांडा विक्टोरिया सीक्रेट कैम्पेन में ऑस्ट्रेलिया से पार्टिसिपेट करने वाली पहली महिला है और उन्होंने साल 2007 से ही विक्टोरिया सीक्रेट के लिए मॉडलिंग शुरू कर दी थी. केवल इतना ही नहीं बल्कि 'हू' मैगज़ीन द्वारा साल 2012 के सबसे सुन्दर व्यक्ति के लिए कराये गए सर्वे में उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले थे.

मिरांडा केर ने साल 2017 में अपने दूसरे बॉयफ्रेंड और स्नैपचैट के फाउंडर इवान स्पीगल से दूसरी शादी की है. जी दरअसल उन्होंने इसके पहले साल 2010 में ऑरलैंडो ब्लूम से शादी की थी और उनसे उनको एक बेटा भी है. आप सभी को बता दें कि ये शादी साउथ कैलिफोर्निया में एक निजी समरोह में हुई जिसमे केवल इन दोनों के परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही मौजूद थे. वहीं दोनों की शादी अधिक समय तक चल ना सकी और फिर मिरांडा ने साल 2013 में ऑरलैंडो ब्लूम से तलाक ले लिया. उसके बाद खबर आई कि वह आस्ट्रेलिया के अरबपति जेम्स पार्कर के साथ डेटिंग कर रही हैं, लेकिन इसका कोई सबूत सामने नहीं आया. वहीं साल 2014 में वह इवान स्पीगल से मिली. जी दरअसल इस बात का खुलासा मिरांडा ने ही स्नैपचैट के जरिये किया था.

कहा जाता है दोनों की मुलाकात फैशन घराने लुई विटॉन की ओर से आयोजित डिनर के दौरान साल 2014 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी और जून 2015 में दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आए थे. उसके बाद दोनों दोस्त बन गए. काफी समय तक एक दूजे को जानने के बाद साल 2016 में दोनों ने सगाई की. आप सभी को बता दें कि सगाई के बाद दोनों ने मिलकर लॉस एंजिलिस में तक़रीबन 77 .5 करोड़ रूपये का घर ख़रीदा था और वह घर 7100 वर्ग फ़ीट में फैला हुआ है. वहीं उसके बाद दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली. अब मिरांडा के दो और बच्चे हैं लेकिन आज भी उनकी हॉटनेस में कोई कमी नहीं है.

आप नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के यह सबसे डर्टी सीक्रेट्स

इन मशहूर सितारों पर लग चुका है रेप का आरोप

रत्न पहनने पर बदल गई इन सितारों की किस्मत!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -