आप नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के यह सबसे डर्टी सीक्रेट्स
आप नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के यह सबसे डर्टी सीक्रेट्स
Share:

आम लोगों का अक्सर यह सपना होता है कि वह बॉलीवुड में जाए और धमाल मचाये, लेकिन वह नहीं जानते हैं कि बॉलीवुड के कुछ डर्टी सीक्रेट्स होते हैं जिन्हे अगर जान लिया जाए तो बॉलीवुड में कदम रखने के बारे में सोचना भी आम इंसान के लिए सही नहीं होगा. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के डर्टी सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

1 – कास्टिंग काउच- इसका नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा. बॉलीवुड में यह होना बड़ी ही आम बात है और इस पर अब तक कई स्टार्स ने चौकाने वाले खुलासे किये हैं. कंगना रनौत, रणबीर सिंह, स्वरा भास्कर, जॉन अब्राहिम जैसे कलाकारों ने भी इस बात को स्वीकार भी किया है. आए दिन कोई ना कोई किसी ना किसी पर आरोप लगाते हुए मिल ही जाएगा. वैसे कास्टिंग काउच को लेकर अब तक बॉलीवुड में कई स्टार्स ने खुलासे किये हैं.

2 – पति-पत्नी और वो- वैसे बॉलीवुड में अफेयर, शारीरिक संबंध जैसी चीजें कपड़े के जैसी होती है. आज यहाँ तो कल वहां. बॉलीवुड में शादी का कोई मोल नहीं आज कर ली कल तलाक ले लिया. वैसे आपने देखा होगा बॉलीवुड हस्तियों के रोज रिलेशनशिप स्टेटस चेंज हो जाते है आज इसके साथ तो कल उसके साथ नजर आते हैं. वैसे केवल इतना ही नहीं शादीशुदा लोगों के भी अन्य लोगों से संबंध होते हैं और कई बार अन्य के चक्कर में वह तलाक तक ले लेते हैं.

3 – अंतरंग दृश्य- आप सभी ने बॉलीवुड में अंतरंग दृश्य देखे ही होंगे. वैसे भी अगर वह न हो तो फिल्में फ्लॉप हो जाती है. वैसे फिल्मों में जहां जरुरत नहीं भी हो वहां भी ऐसे दृश्य डालने की कोशिश की जाती है ताकि फिल्म हिट हो. ऐसे में स्टार्स को ना चाहते हुए भी अतरंगी दृश्य देने ही पड़ते हैं.

4 – अंडरवर्ल्ड कनेक्शन- आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड के कई स्टार्स के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन रहे हैं फिर वह मंदाकिनी हो या ममता कुलकर्णी. अपने समय की हिट एक्ट्रेस रहीं इन दोनों का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड के साथ रहा था. वहीं इनमे बहुत से लोगों की मजबूरी होती है तो बहुत से स्टार जल्दी कामयाबी पाने के लालच में अंडरवर्ल्ड से संबंध बना लेते हैं.

5 – धमकी मिलना- बॉलीवुड में धमकी मिलना भी आम है, फिर वह आम लोगों से हो या ख़ास. आप सभी को याद हो दंगल में अभिनय करने वाली कश्मीर की जायरा वसीम को धमकी मिली थी और उनके पहले भी बहुत से कलाकारों को धमकियां मिल चुकीं हैं. दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए नाक काटने तक की धमकी मिली थी.

शादी के सवाल पर ये क्या बोल गई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड

मजदूरों के लिए मसीहा बने विवेक ओबोरॉय, 5,000 लोगों को दी आर्थिक सहायता

#BoysLockerRoom पर फुट पड़े बॉलीवुड स्टार्स, सोनम ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -