रत्न पहनने पर बदल गई इन सितारों की किस्मत!

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो अंधविश्वासी है. जी हाँ, ऐसे में कई स्टार्स हैं जो ज्योतिष पर यकीन करते हैं और यह मानते हैं कि ज्योतिष के द्वारा दिए गए रत्न उनकी किस्मत बदल सकते हैं. ऐसे में आज हम कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत रत्न ने बदली.

1 – बिग बी को नीलम पर भरोसा- बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले अमिताभ 90 के दशक का अंत होते-होते ठप्प होने लगे थे. जी हाँ, कहा जाता है साल 2000 में उन्होंने नीलम पहनना शुरू किया और इसी साल उन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट करने का ऑफर मिला. वहीं इस टीवी गेम शो को करने के बाद बिग बी की किस्मत कैसे बदली यह तो आप जानते ही हैं.

2 – सलमान की पसंद है फ़िरोजा - वैसे अगर आप सोच रहे हैं ‘फिरोजा’ किसी लड़की का नाम है तो आप गलत है. जी दरअसल यह वह पत्थर है जो दबंग खान के हाथों में झूलते ब्रेसलेट में लटका रहता है. आप सभी को बताने की जरूरत नहीं है कि आज सलमान खान किस मुकाम पर हैं. वैसे यह सब इसी ब्रेसलेट में लटके फ़िरोजा का कमाल है कि आज सलमान बुंलदियों पर हैं.

3 – एकता कपूर मूंगा की दीवानी - बालाजी टेलीफिल्म्स की मालकिन एकता कपूर की शानदार किस्मत के पीछे सिर्फ ‘क’ अक्षर ही नहीं बल्कि मूंगा नाम के एक रत्न का भी हाथ है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एकता कपूर अपने हाथों में दो-दो मूंगा पहनती हैं और आज वह टॉप पर हैं.

4 – इमरान हाशमी मणिक, ओपल, मूंगा - कभी मणिक, ओपल, मूंगा पहनने वाले इमरान की किस्मत ने भी ऊंचाइयां छुई थी लेकिन उसके बाद उन्होंने सभी को पहनना बंद कर दिया और उसी के बाद से उनका करियर गिरने लगा. कहा जाता है अब वापस इमरान ने मणिक, ओपल, मूंगा समेत 4-4 स्टोन्स पहन रखें हैं लेकिन अब उनपर इनका कोई असर नहीं होता है.

खैर अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ है यह तो स्टार्स ही जानते होंगे. वैसे हम यह जरूर कह सकते हैं कि रत्न शास्त्र के अनुसार बेशक विभिन्न रत्न हमारी किस्मत पर असर डालते हैं लेकिन प्रतिभा और मेहनत सफलता पाने के लिए जरुरी है.

इस मॉडल ने बेल्ट से बांधे अपने बूब्स, सोशल मीडिया पर फैंस को मज़ा दे रही खूब

एक्सल रोज के बयान पर ट्रेजरी सचिव स्टीवन मेनुचिन ने किया पलटवार

शादी के सवाल पर ये क्या बोल गई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -