इन मशहूर सितारों पर लग चुका है रेप का आरोप

आज के समय में अपराध करना किसी के लिए बड़ी बात नहीं रह गई है. लोग कई बार अपराध करने के बाद भी बच जाते हैं. वहीं आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर रेप का आरोप लग चुका है. आइए जानते हैं.

1 – एक्टर इंद्र कुमार - वैसे तो इंद्र कुमार अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन एक समय था जब 23 साल की मॉडल ने इंद्र कुमार पर रेप का आरोप लगाया था. जी दरअसल मॉडल का कहना था कि फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर उनका शोषण किया गया. इसी के साथ मॉडल ने कहा था उसके साथ बंदी बनाकर मारपीट भी हुई है.

2 – अंकित तिवारी - एक गाने को गाने के बाद बॉलीवुड दुनिया में रातोंरात स्टार बनने वाले अंकित तिवारी पर, उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली गर्लफ्रेंड ने ही रेप का आरोप लगाया था. जी हाँ और उस समय उन्हें सबसे बुरे दौर में लाकर खड़ा कर दिया गया था.

3 – सुभाष कपूर - फिल्म जर्नलिस्ट से फिल्ममेकर बने सुभाष कपूर ने जॉली एलएलबी को डायरेक्ट किया है और अपने समय में इस मूवी ने काफी सुर्खियाँ हांसिल की थी. वहीं सुभाष कपूर पर एक महिला ने सेक्सुअल मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था और उनका एक वीडियो भी यूट्यूब पर अपलोड किया गया था.

4 – मधुर भंडारकर - बॉलीवुड में मशहूर होने वाले और अलग अलग टॉपिक्स को लेकर फिल्में बनाने वाले मधुर भंडारकर पर भी रेप का आरोप लग चुका है. जी हाँ, एक लड़की ने मधुर पर फिल्म में काम करने के नाम पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था. वैसे कई साल तक कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद मधुर पर लगे सभी आरोप गलत साबित हुए थे.

5 – शाइनी आहूजा - बेहतरीन फ़िल्में देने वाले शाइनी पर उनकी नौकरानी ने ही रेप का आरोप लगाया था. वहीं उसके बाद उन्हे उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया था. आपको याद हो कई दिन जेल में रहने का बाद उन्हें रिहाई मिल गई थी.

शादी के सवाल पर ये क्या बोल गई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड

लॉकडाउन खत्म होते ही यह काम करना चाहती हैं जरीन खान

मजदूरों के लिए मसीहा बने विवेक ओबोरॉय, 5,000 लोगों को दी आर्थिक सहायता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -