ईवा मेंडेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये हैरान कर देने वाली तस्वीर
ईवा मेंडेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये हैरान कर देने वाली तस्वीर
Share:

अर्ध-सेवानिवृत्त अभिनेत्री और मां ईवा मेंडेस बहुत सुंदर दिखती हैं। 46 साल की उम्र में, अपने लुक को तेजस्वी युवा मॉडल के रूप में बनाए रखना मुश्किल है, लेकिन ऐसा करने के लिए उन्हें कुछ मदद मिलती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी गर्दन को कसने के अपने उपचार की तस्वीर साझा की है, और यह निश्चित रूप से बहुत दर्दनाक लग रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eva Mendes (@evamendes)

यह वास्तव में अपने पद से हर किसी को डराना नहीं चाहती थी, क्योंकि यह घोषणा थी कि बेवर्ली हिल्स में उनके डॉक्टर मारियाना सबसे निजी और शानदार सौंदर्य अनुभव के लिए अपना "वन-स्टॉप स्थान" खोल रहे हैं। ईवा को लगा जैसे उसका सपना सच हो गया। जिस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर कई लोगों को हैरान कर दिया, वह कैप्शन में लिखा था, “घर से दूर यह स्पा-रूम अविश्वसनीय है! खराब फ्लोरोसेंट प्रकाश व्यवस्था के साथ कोई कार्यालय नहीं। यह सुंदरता के लिए मेरा जाना है। एक घर जहां आप सबसे अच्छे से आराम कर सकते हैं। यह मेरा खुशी का स्थान है! यहाँ मुझे कुछ मोनो-थ्रेड्स मिल रहे हैं। यदि आप देखभाल करते हैं तो मैं आपको परिणामों के साथ अपडेट करुँगी। 

अपनी गर्दन और जबड़े की त्वचा को कसने के लिए ईवा से ही उनके प्रशंसकों या कम से कम उन लोगों की मदद करने वाली है जो इसे वहन करने में सक्षम हैं। नए ब्यूटी विला के आईजी अकाउंट ने जवाब दिया और यूजर से कहा कि उनके इलाज के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए उन्हें डीएम शूट करें।

सोशल मीडिया पर छाया जस्टिन बीबर का नया गाना

जेसन Momoa ने गुलाबी रंग को लेकर कही ये बात

हैली ने अपनी भांजी संग शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -