हैली ने अपनी भांजी संग शेयर की तस्वीर

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैली बाल्डविन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं हैली बाल्डविन ने हाल ही में बेबी आइरिस के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की। मॉडल की बहन अलाया बाल्डविन और उनके पति एंड्रयू एरोनो के घर कुछ समय  पहले ही एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। 17 जुलाई 2020 को अलाया और एंड्रयू ने अपनी बच्ची का नाम आइरिस रखा।

हैली और जस्टिन बीबर ने कई मौकों पर आइरिस के साथ समय बिताया है। जब भी वे आइरिस के साथ समय बिताते हैं, तो वह दोनों बहुत ही खुश नज़र आते है। हैली हाल ही में अपनी भांजी आइरिस के साथ सबसे प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने एक प्यारी सी स्माइल इमोजी के साथ "मेरी नन्ही स्क्विशी गर्ल" लिखते हुए इस पोस्ट को शेयर किया है। अमेरिकी सुपरमॉडल द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर में आप देख सकते है वह आइरिस को गले लगा रही है और उसके गालों को सहला रही है। तस्वीर में हैली को दूसरी तरफ देखते हुए देखा गया है, जबकि आइरिस को कैमरे में सीधे दिखते हुए फ्वाहिन उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर बेहद ही पसंद किया जा रहा है। इस बीच हैली के नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट पर किम कार्दशियन, कर्टनी कार्दशियन, नोर्मनी, और अनन्या पांडे जैसे कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है। इतना ही नहीं उनकी बहन ने भी उनकी इस तस्वीर पर टिप्पणी की है।

हाल ही में एक समाचार प्रकाशन में हैली ने स्पष्ट किया कि वह गर्भवती नहीं है और इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखती है, “जब से मुझे पता चला है कि आप लोग ये सोचा रहे है कि में प्रेग्नेंट हूँ... तब से मैं यह सोच रही थी की में आप लोगों को सच बता दूँ कि ऐसा कुछ भी नहीं है और मैं गर्भवती नहीं हूं। इसलिए कृपया अपने 'स्रोतों' से झूठी कहानियां फैलाना बंद कर दीजिये। "

गीगी हादिया और ज़ैन मलिक ने इस तरह मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

जॉन सीना ने एडॉर्बल्स को जन्म देने के बाद बेला को दी बधाई

जस्टिन बीबर ने कार्ल लेंटेज़ के साथ अपने रिश्ते को किया खत्म

Most Popular

- Sponsored Advert -