सोशल मीडिया पर छाया जस्टिन बीबर का नया गाना

कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर और डैन + शाय 2020 के कंट्री म्यूजिक अवार्ड्स में जगह नहीं बना पाए। दिलचस्प तथ्य यह है कि वे अभी भी हॉलीवुड इंडस्ट्रीस के बड़े आयोजन के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। लॉस एंजिल्स में 2020 सीएमए अवार्ड्स में प्रदर्शन के लिए गायकों ने एक खाली हॉलीवुड बाउल के मंच पर धावा बोला। जस्टिन ने 26 वर्षीय गायक के साथ मिलकर इस कार्यक्रम में अपना गीत "10,000 ऑवर्स" गाया, जो बुधवार 11 नवंबर को रिलीज़ हुआ था।

यहां तक कि इस गाने को अवार्ड्स ऑफ द ईयर, म्यूजिक वीडियो ऑफ द ईयर और म्यूजिकल इवेंट ऑफ द ईयर के लिए भी नामांकित किया गया था, हालांकि यह कोई भी पुरस्कार नहीं जीत सका। डैन + शाय ने पुरस्कार जीता लेकिन वोकल डुओ ऑफ द ईयर के लिए अपनी जीत को देश की संगीत में अश्वेत महिलाओं को समर्पित किया। 30 वर्षीय गायिका ने 2020 सीएमए अवार्ड्स में फीमेल वोकलिस्ट ऑफ़ द ईयर का पुरस्कार जीता और अपना स्वीकृति भाषण भी दिया। अपनी जीत के स्वीकृति भाषण में उन्होंने कहा, “मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, इस श्रेणी की सभी महिलाएं। मेरी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरे पास और भी लोग है जिन्हे में धन्यवाद कर सकता हूँ , और वे विशिष्ट हैं जो मुझे मेरे सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरणा दते है। "

उन्होंने इसके बाद लिंडा मार्टेल, योला, मिकी गयटन, रिसी पामर, ब्रिटनी स्पेंसर और रिहान्न गिद्देंस को अपनी जीत समर्पित करते हुए  अंत में उन्होंने अपना भाषण समाप्त किया “I get to go see my baby after this. Thank you country music. This means the world. Thank you!” 

जेसन Momoa ने गुलाबी रंग को लेकर कही ये बात

हैली ने अपनी भांजी संग शेयर की तस्वीर

गीगी हादिया और ज़ैन मलिक ने इस तरह मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

Most Popular

- Sponsored Advert -