जेसन Momoa ने गुलाबी रंग को लेकर कही ये बात

सबसे पसंदीदा श्रृंखला गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार जेसन मोमोआ ने हाल ही में अपने प्यार के बारे में बात की थी। 41 वर्षीय अभिनेता ने उन रंगों के बारे में बात की, जिन्हें वह InStyle के साथ एक साक्षात्कार के दौरान पहनना पसंद करते हैं।

एक्वामन अभिनेता ने पत्रिका के साथ रंग गुलाबी के लिए अपने प्यार को साझा करते हुए कहा, “गुलाबी सिर्फ एक सुंदर रंग है। और मैं अपनी मर्दानगी में बहुत सुरक्षित हूं। मैं वास्तव में जैसा कोई सोचता है वैसा नहीं सोचता हु।" यह जेसन द्वारा स्पष्ट किया गया है कि वह रंग गुलाबी के बहुत बड़े प्रशंसक है और इस बारे में बहुत कुछ नहीं सोचता कि लोग उसकी निश्चित राय के बारे में उससे क्या कहते हैं। रेड कार्पेट इवेंट और 2019 के ऑस्कर सहित, उन्होंने कई बार गुलाबी रंग पहना है। यदि किसी भी मामले में, आप इसे याद करते हैं, तो उसी साक्षात्कार में जेसन ने अपने करियर की कहानी के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह और उनका परिवार आर्थिक समस्यां से झुंझ था, क्योंकि गेम ऑफ थ्रोन्स से उनके चरित्र के बाहर निकलने के समय श्रृंखला ऐसा नहीं था। 2011 में उनके बाहर निकलने के बाद, उन्हें वास्तव में कठिन समय से गुजरना पड़ा क्योंकि शो बहुत बाद में 'स्मैश' बन गया।

खल ड्रोगो के शो से बाहर निकलने के बाद, 41 वर्षीय अभिनेता ने अपनी पत्नी लिसा बोनट और उनके बच्चों लोला और नाकोआ-वुल्फ के साथ अपने घर पर "बिलों का भुगतान करने के लिए संघर्ष करते हुए" कई साल बिताए। बाद में, उनके लिए चीजें बेहतर हो गईं, जब उन्हें 2016 के जस्टिस लीग और बाद में एक्वामैन में कास्ट किया गया।

हैली ने अपनी भांजी संग शेयर की तस्वीर

गीगी हादिया और ज़ैन मलिक ने इस तरह मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

जॉन सीना ने एडॉर्बल्स को जन्म देने के बाद बेला को दी बधाई

Most Popular

- Sponsored Advert -