किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कब्रिस्तान में फेंका, 4 दिनों तक बेहोश पड़ा रहा शख्स
किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कब्रिस्तान में फेंका, 4 दिनों तक बेहोश पड़ा रहा शख्स
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में किन्नरों ने एक युवक का निजी अंग काटकर कब्रिस्तान में फेंक दिया। बेहोशी की हालत में युवक को वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। युवक 4 दिन तक लहूलुहान पड़ा रहा। चार दिन बाद परिजनों ने खोजते हुए युवक को पाया, तो उसे अस्पताल में एडमिट कराया। इसके बाद उसे थाने लेकर गए। युवक ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी।

यह मामला बदायूं जिले के अंतर्गत आने वाले उसहैत कस्बे का है। पीड़ित युवक के अनुसार, वह बीते कुछ वर्षों से थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव मीरा सराय में अपनी नानी के घर रहता है। वह जागरण पार्टी में झांकी बनाने का कार्य करता है। युवक ने बताया 4 जनवरी की रात वह टेंपो से अपने घर जा रहा था, रास्ते में ककराला के पास टेंपो खराब हो गया था। युवक के अनुसार, वहीं दो किन्नर आ गए। दोनों अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बा के निवासी हैं।

किन्नरों और युवक की पहले से जान पहचान थी। आरोप है कि किन्नरों ने उसे पहले बिस्किट खिलाया। इसके बाद युवक बेहोश हो गया। जबकि उसे होश आया, तो वह शनिवार रात कब्रिस्तान में पड़ा हुआ था। उसका प्राइवेट पार्ट भी गायब था और उस जगह पर टांके लगे हुए थे। पीड़ित ने बताया कि किन्नर उसका मोबाइल और जेब मे रखे 2000 रुपये भी ले गए हैं। इंस्पेक्टर अलापुर हरपाल सिंह बालियान ने जानकारी दी है कि मामला संज्ञान में नहीं है। अभी कोई थाने शिकायत लेकर भी नहीं आया है। शिकायत मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

दहेज में नहीं मिली जैकेट तो आगबबूला हो गया पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

मां ने कर डाली अपने ही बेटे की हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह

घर का दरवाजा खोलते ही दिखी बच्चों की लाश, पेड़ पर लटका मिला पति, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -