घर का दरवाजा खोलते ही दिखी बच्चों की लाश, पेड़ पर लटका मिला पति, मचा हड़कंप

घर का दरवाजा खोलते ही दिखी बच्चों की लाश, पेड़ पर लटका मिला पति, मचा हड़कंप
Share:

पणजी: गोवा के पणजी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 2 नाबालिग बच्चे अपने घर पर मृत पाए गए, जबकि उनके पिता को बाद में घर के पीछे एक वृक्ष से लटका पाया गया। पुलिस अधीक्षक (उत्तर) निधिन वलसन ने संवाददाताओं को कहा कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि व्यक्ति ने बच्चों का गला दबाकर क़त्ल किया तथा फिर खुदखुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय नाबालिग लड़के एवं उसकी 8 वर्षीय बहन के शव शनिवार रात कैंडोलिम गांव में उनके घर में मिले। उन्होंने कहा कि जब बच्चों की मौत हुई तो उनकी मां घर पर नहीं थीं। उन्होंने कहा, मां ने वापस लौटकर दरवाजा खटखटाया, जब बच्चों ने घर का दरवाजा नहीं खोला तो उनकी मां ने पड़ोसियों की सहायता से जबरन दरवाजा खोला। भीतर जाकर उसने बच्चों को मृत पाया तो दंग रह गई।

वही घटना के बारे में पुलिस को शनिवार रात लगभग साढ़े दस बजे फोन आया। अफसर ने बताया कि कैलंगुट पुलिस ने इसके पश्चात् बच्चों के पिता की तलाश आरम्भ की, जो बच्चों के मृत पाए जाने के बाद से लापता था। वलसन ने कहा कि रविवार सुबह व्यक्ति का शव उनके घर के पीछे एक वृक्ष से लटका मिला। एक अन्य अफसर ने कहा कि वह आदमी अपने 40 की उम्र से ज्यादा था। हालांकि ये मौतें कैसे हुईं इस बारे में अभी तहकीकात की जा रही है।

नाज़ायज़ संबंधों के लिए पागल पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर काट दिया पति का गला, दो साल बाद धराई

हिन्दू लड़कियों के साथ मुस्लिमों ने की अश्लील हरकत, हैरान कर देने वाला है मामला

अपनी ही पत्नी को पति ने दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -