एंजेलीना जोली की इस फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
एंजेलीना जोली की इस फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के प्रशंसकों के लिए खुशी का कारण है क्योंकि आगामी फिल्म इटरनल का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। ट्रेलर ने पहले ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इटरनल, जो मार्वल स्टूडियोज और अकादमी-पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता क्लो झाओ के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करता है, में एक प्रभावशाली स्टार कास्ट है जिसमें थेना के रूप में एंजेलीना जोली, अजाक के रूप में सलमा हायेक, गिलगमेश के रूप में डॉन ली, इकारिस के रूप में रिचर्ड मैडेन, ब्रायन टायरी हेनरी के रूप में फास्टोस, स्प्राइट के रूप में लिया मैकहुग, किंगो के रूप में कुमैल नानजियानी, सेर्सी के रूप में जेम्मा चान, मकारी के रूप में लॉरेन रिडलॉफ और ड्रुइग के रूप में बैरी केओघन काम करने वाले है।

 ये 10 मुख्य पात्र इटरनल का गठन करते हैं, जो एक अमर विदेशी जाति है जिसे सेलेस्टियल द्वारा बनाया गया था। अनन्त जाति के सभी १० सदस्यों में एक विशिष्ट ब्रह्मांडीय ऊर्जा होती है जो अन्य सदस्यों से भिन्न होती है। एवेंजर्स: एंडगेम के बाद हुई घटनाओं से इटरनल ने शुरुआत की। ट्रेलर के शुरू होते ही इटरनल को धरती पर गुपचुप तरीके से रहते हुए देखा जा सकता है। Eternals के पैक का नेतृत्व सलमा हायेक (Ajak) कर रही हैं। पूरे ट्रेलर में, उसे इस बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है कि कैसे इटरनल वर्षों से पृथ्वी पर रहते हैं लेकिन "अब तक" मानवीय गतिविधियों में कभी हस्तक्षेप नहीं किया है।

फिल्म में सुपरहीरो का नया सेट दिखाया जाएगा जो अपने समकक्षों-देवियों से लड़ रहे हैं और मानवता की रक्षा कर रहे हैं। ट्रेलर में किट हैरिंगटन को डेन व्हिटमैन के रूप में भी दिखाया गया है, जो एक मानव योद्धा है। मुख्य स्टार कास्ट के अलावा, फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता हरीश पटेल भी हैं, जो फिल्म में एकमात्र भारतीय तत्व नहीं हैं। हमें कुमैल नानजियानी के बॉलीवुड डांस सीक्वेंस और रिचर्ड मैडेन (इकारिस) और जेम्मा चान (सेरसी) के बीच एक पारंपरिक भारतीय शादी की एक झलक भी मिलती है। इटरनल के ट्रेलर के इन भारतीय तत्वों ने देसी प्रशंसकों को गुलजार कर दिया है।

ग्वेन स्टेफनी ने द वॉयस सीजन 20 फिनाले के दौरान अपनी पूर्व टीम के सदस्यों को कही ये बात

एलेक्सिस ओहानियन ने कहा- ''सेरेना विलियम्स अच्छी खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छी माँ भी है''

विक्टर सोलोमन के इस शो ने एक बार फिर रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -