ग्वेन स्टेफनी ने  द वॉयस  सीजन 20 फिनाले के दौरान अपनी पूर्व टीम के सदस्यों को कही ये बात
ग्वेन स्टेफनी ने द वॉयस सीजन 20 फिनाले के दौरान अपनी पूर्व टीम के सदस्यों को कही ये बात
Share:

द वॉयस के सीज़न 20 के समापन के दौरान ब्लेक शेल्टन को एक आश्चर्यजनक बढ़ावा मिला - उनकी मंगेतर ग्वेन स्टेफनी और उनकी टीम के पूर्व सदस्यों से एक पुकार! द वॉयस के सभी 10 वर्षों और 20 सीज़न में कोच की कुर्सी पर बैठने वाला एकमात्र देशी स्टार है, और इसलिए, सोमवार के समापन के दौरान अपने नवीनतम एकल, "मिनिमम वेज," होस्ट कार्सन के प्रदर्शन के लिए मंच पर आने के बाद, डेली ने ब्लेक के पूर्व टीम सदस्यों का एक पैकेज पेश किया, जिसका नेतृत्व ग्वेन ने किया।

ग्वेन ने कहा, जिन्होंने सीजन 19 में अपना पहला वॉयस खिताब जीता था। "जाहिर है, आपने मेरा जीवन बदल दिया जब मैं आपसे द वॉयस माय फर्स्ट सीज़न में मिली थी। लेकिन कभी-कभी मुझे नहीं लगता कि आपने इतने सारे लोगों पर प्रभाव का एहसास किया है। इस शो में लोगों की जान।" ग्वेन ने फिर एक मधुर शाउट आउट वीडियो पेश किया, जिसमें टीम ब्लेक के पूर्व सदस्य और रायलिन, टॉड टिलघमैन, कैसाडी पोप और अन्य जैसे विजेता शामिल थे।

ब्लेक ने वीडियो देखने के बाद स्वीकार किया, "यह सब अंदर लेना मुश्किल है।" "हम सभी को इतनी दूर जाते हुए देखना पागलपन है... मुझे यहां अपनी नौकरी से प्यार है, और मुझे अच्छा लगता है कि मैं रास्ते में लोगों के जीवन में कुछ छोटा अध्याय करने में सक्षम हूं।" बाद में सोशल मीडिया पर, ब्लेक ने साझा किया- "@nbcthevoice के 10 साल ... अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैंने इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम किया और उन्हें विकसित होते हुए देखा। यह एक अविश्वसनीय सीजन रहा है। लव यू फैम !!!!" इस सीज़न में अपनी आठवीं जीत की तलाश में, ब्लेक प्रतियोगिता में आगे है, क्योंकि वह फाइनल में दो कलाकारों के साथ एकमात्र कोच है।

 

 

एलेक्सिस ओहानियन ने कहा- ''सेरेना विलियम्स अच्छी खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छी माँ भी है''

विक्टर सोलोमन के इस शो ने एक बार फिर रचा इतिहास

जोनास ब्रदर्स ने अपने शानदार म्यूजिक से BBMAs अवार्ड नाईट का किया समापन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -