एलेक्सिस ओहानियन ने कहा- ''सेरेना विलियम्स अच्छी खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छी माँ भी है''

अमेरिका के जाने माने बिजनेसमैन एलेक्सिस ओहानियन हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. उनके द्वारा दिए गए कई बयान से लोग मोटीवेट भी होते है, इतना ही नहीं उनकी पत्नी  सेरेना विलियम्स एक टेनिस खिलाड़ी है जिन्होंने हमेशा ही अपने शानदार प्रदर्शन से अपने फैंस और दर्शकों का दिल जीता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार एलेक्सिस ओहानियन के चर्चाओं में होने की वजह से कुछ और ही है, जी हां इस बार एलेक्सिस ओहानियन ने खुद ही अपनी धर्मपत्नी सेरेना विलियम्स के लिए तारीफों के पूल बांध दिए है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि सेरेना विलियम्स एक अच्छी खिलाड़ी होने के साथ साथ एक अच्छी माँ और पत्नी है. जो अपने पति और बच्चों का ख्याल बहुत ही अच्छी तरह से रख सकती है. 

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि "मेरे पास उत्कृष्टता के मार्ग और महानता के मार्ग के बारे में एक प्रकार का विकृत दृष्टिकोण था, जो सीधे, शुद्ध कार्य का प्रत्यक्ष परिणाम था और यह स्पष्ट रूप से इसका मूल है, लेकिन एक चीज जिस पर मैं अभी भी काम कर रहा हूं, ओहानियन ने समझाया वह है समय के साथ संतुलन बनाएं समय के साथ, सारी चीजें बेहतर होती चली जाती है । "और कुछ वह वास्तव में अच्छी है, इसे बंद कर रही है और पारिवारिक समय और व्यक्तिगत समय पर ध्यान केंद्रित कर रही है।"

 

वैक्सीन से नहीं 'जीसस' से ख़त्म होगा कोरोना ? IMA प्रमुख जयलाल के बयानों पर 'धृतराष्ट्र' बनी मीडिया

कोरोना से वैक्सीन नहीं 'जीसस' बचाएंगे ? IMA अध्यक्ष जयलाल के बयानों पर मीडिया बनी 'धृतराष्ट्र'

मारुति सुजुकी ने लॉन्च की नई बलेनो, जानिए क्या है दाम?

Most Popular

- Sponsored Advert -