विक्टर सोलोमन के इस शो ने एक बार फिर रचा इतिहास
विक्टर सोलोमन के इस शो ने एक बार फिर रचा इतिहास
Share:

विक्टर सोलोमन ने द वॉयस के सीज़न 20 के फिनाले में घर को गिरा दिया! 22 वर्षीय कॉलेज के छात्र ने सोमवार के समापन पर एक मधुर समर्पण गीत के साथ चीजों को लात मारी, अपनी प्रेमिका के लिए बोनी रिट के "आई कांट मेक यू लव मी" का प्रदर्शन किया और अपने समर्पण और जुनून के लिए कोच जॉन लीजेंड से प्रशंसा अर्जित की। हालांकि, यह विक्टर का रात का दूसरा प्रदर्शन था, उनका "यात्रा गीत" जिसने कोचों को उनके पैरों पर खड़ा कर दिया।

कलाकार ने केंड्रिक लैमर की विशेषता वाले बेयॉन्से द्वारा "फ्रीडम" के शो-स्टॉप गायन के लिए एक सैन्य-प्रेरित पहनावा में मंच संभाला। स्टैंडिंग ओवेशन के बाद जॉन ने प्रशंसा की, "यह सबसे अच्छा प्रदर्शन था जिसे मैंने इस मंच पर देखा है।" "आप गा रहे हैं, आप रैप कर रहे हैं, आप नाच रहे हैं, बस तीनों में पूरी महारत है। मैंने द वॉयस स्टेज पर ऐसा कुछ कभी नहीं देखा।" उन्होंने कहा- "मुझे आप पर बहुत गर्व है, विक्टर। मैंने आपको इस शो में सब कुछ करते देखा है।" 

अमेरिका, इस आदमी को मौका दो!" केली क्लार्कसन ने सहमति व्यक्त की, प्रदर्शन को "फ्रिकिन 'अद्भुत" कहा। "कृपया मुझे बताएं कि आपका दौर कब शुरू होगा, और मैं वहां हूं!"  विक्टर ने पिछले हफ्ते द वॉयस के सेमीफाइनल राउंड के दौरान दर्शकों के साथ एक विशेष प्रदर्शन साझा किया, जिसमें "आई कैन ओनली इमेजिन" का एक सुसमाचार-प्रेरित गायन था, जो उनके गहरे विश्वास का एक संगीतमय प्रमाण था। "जाहिर है, मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं कि मैं कितना अच्छा लगता हूं और इस तरह की चीजें। लेकिन मुख्य लक्ष्य संदेश था और मुख्य लक्ष्य भगवान की महिमा करना था," उन्होंने शो के बाद संवाददाताओं से साझा किया।

 

'तूफ़ान यास' को लेकर बोलीं ममता- अम्फान के समय भी केंद्र ने कोई मदद नहीं की थी

ओडिशा-आंध्र प्रदेश बॉर्डर के पास पलटी नाव, एक की मौत, 8 मजदूर लापता

'जादू-टोने' के शक में आदिवासी शख्स की पीट-पीटकर हत्या, 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -