Eternals Review: क्या दर्शकों के दिलों पर राज कर पाएगी मार्वल की ये फिल्म
Eternals Review: क्या दर्शकों के दिलों पर राज कर पाएगी मार्वल की ये फिल्म
Share:

हाल ही में यानी कि 5 नवंबर को भारत मे दिवाली के अवसर पर हॉलीवुड की मूवी इटर्नल्स को रिलीज किया जा चुका है. ये मूवी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स  का भाग है. इस मूवी  को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी मार्वल की दुनिया को बदल देगी और एक नई दुनिया से दर्शकों को रूबरू करवाने वाले है. अब ये मूवी थिएटर में आ चुकी है. इंडिया मे इसकी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी से हुई. आइए जानते हैं मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की इटर्नल्स दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है या नहीं?

फिल्म की कहानी: इटर्नल्स मूवी में इस बार मार्वल की नई दुनिया से दर्शकों का परिचय किया  है. इस मूवी में 10 सुपरहीरो नज़र आने वाले है. ये सुपरहीरो एवेंजर्स से बहुत अलग हैं. ये इंसान या एलियन नहीं बल्कि ये देवताओं की तरह हैं जो अमर हैं. जो 7 हजार वर्ष से पृथ्वी पर रह रहे हैं लेकिन कभी इन्होंने मनुष्य के कामों में हस्तक्षेप नहीं किया लेकिन जब संतुलन बात की जाती है तब इन्हें सामने आना पड़ता है.  इस मूवी की कहानी इन्हीं सुपरहीरोज के इर्दगिर्द है. इसमें ये बताने का प्रयास किया गया है  कि ये सुपरहीरोज हजारों वर्ष से पृथ्वी पर हैं. हर किरदार को समझाने का प्रयास किया गया है. सबकी अपनी कहानी है सबके पास अपनी खूबियां हैं. इन सभी को लीड करती है सलमा हायक (एजैक).

देखें या ना देखें: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर आप मार्वल की दुनिया को करीब से फॉलो करते हैं. उसके प्रति जिज्ञासु कोई भी  मूवी मिस नहीं करते तो ये मूवी आप देख सकते हैं. अगर आप मार्वल की मूवी  एंटरटेनमेंट और एडवेंचर के लिए देखते हैं और एवेंजर्स जैसे एक्शन और इमोशन की उम्मीद रखते हैं तो ये थोड़ी निराश भी कर सकती है.

REVIEW: क्या सच में भी दमदार नहीं है डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा का अभिनय

स्पाइडर-मैन ने हल्क समेत इन हीरो के साथ मिलाया हाथ

Disney Plus ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर किया खास एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -