ईशा कंसारा ने शेयर की अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें
ईशा कंसारा ने शेयर की अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस ईशा कंसारा (Esha Kansara) अब शादीशुदा बन चुकीं हैं। उन्होंने बीते 2 दिसंबर 2022 को सिद्धार्थ अमित भावसार (Siddharth Amit Bhavsar) से शादी रचाई थी। जी हाँ और दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से संपन्न हुई थी। हालांकि, उनकी शादी एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी थी, और इस सेरेमनी में उनके करीबी दोस्त और सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। अब शादी के करीब 8 दिन बाद एक्ट्रेस ने अब अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें ईशा बहुत मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि ईशा ने 10 दिसंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी संगीत सेरेमनी से ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!

जी हाँ और इन तस्वीरों में ईशा और अमित को नाचते-गाते व ढेर सारी मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। एक फोटो में देखा जा सकता है कि होने वाले दूल्हा-दुल्हन चेयर पर बैठे हैं, जिसे देखकर लगता है कि वे म्यूजिकल चेयर गेम खेल रहे हैं। जी हाँ और एक तस्वीर में ईशा बुलेट की सवारी करती भी दिख रही हैं। ईशा का संगीत बहुत शानदार और मस्तीभरा रहा था, लेकिन इनमें से एक तस्वीर में अदाकारा को इमोशनल होते हुए भी देखा जा सकता है। जी दरअसल, इस तस्वीर में नाचने-गाने के दौरान एक पल ऐसा आया, जब ईशा अपने मां-पापा के गले लगकर इमोशनल हो गईं।

अब अगर ईशा के संगीत के लुक की बात करें, तो उन्होंने अपने इस प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए नीले रंग का क्वर्की आउटफिट चुना था। जी हाँ और मैचिंग ब्लाउज, एक एंकल लेंथ स्कर्ट के साथ उन्होंने एक जैकेट को चुना था, जो उन्हें इंडो-वेस्टर्न लुक दे रहा था। इसी के साथ उन्होंने अपने इस लुक को हैवी इयररिंग्स और पिंक कलर के स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया था। अपनी इन अनमोल तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, ''जो हमारे लिए खुश थे, वे सभी हमारे साथ हमारे लिए नाचे और हां, मैंने अपनी संगीत में कंफर्टेबल और स्टाइलिश गुलाबी स्नीकर्स पहने थे।''

बीच में मलाइका का शो छोड़कर निकली नोरा फतेही, नए प्रोमो ने मचाया हंगामा

इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई रोका सेरेमनी, तस्वीरें देख शॉक्ड रह गए फैंस

शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -