बीच में मलाइका का शो छोड़कर निकली नोरा फतेही, नए प्रोमो ने मचाया हंगामा
बीच में मलाइका का शो छोड़कर निकली नोरा फतेही, नए प्रोमो ने मचाया हंगामा
Share:

बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल मलाइका शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल रही हैं और उन्हें सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं। आपको बता दें कि शो में बी टाउन के कई सेलेब्स मलाइका संग उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते दिखते हैं। इन सभी के बीच अब मलाइका के शो में करण जौहर और नोरा फतेही भी दिखेंगे, लेकिन लगता है मलाइका की नोरा से कुछ खास जमी नहीं। ऐसा शो के नए प्रोमो वीडियो को देखकर लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney Hotstar (@disneyplushotstar)

जी दरअसल नए प्रोमो में मलाइका और नोरा के बीच कोल्ड वार होता नजर आ रहा है, जिसके बाद नोरा गुस्से में मलाइका का शो छोड़ देती हैं और मलाइका भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं करतीं। आप देख सकते हैं प्रोमो वीडियो के फर्स्ट पार्ट में मलाइका अरोड़ा फिल्ममेकर करण जौहर संग बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। इसमें करण हमेशा की तरह मलाइका को टीज करते हुए उनसे सवाल पूछते हुए दिख रहे हैं। करण मस्ती भरे अंदाज में मलाइका से पूछते हैं कि जब आपके बॉडी पार्ट्स के बारे में बात होती है तो आपको कैसा लगता है? करण, मलाइका से ये भी पूछते हैं कि वो शादी कब करेंगी? लेकिन करण के सवालों से तंग मलाइका उनसे जाने के लिए कहती हैं।

ऋषभ पंत ने किया संगीत का अपमान तो उठने लगी ऐसी डिमांड

जी हाँ और मलाइका करण से ये भी कहती हैं कि ये करण का नहीं बल्कि उनका शो है और सिर्फ वही सवाल कर सकती हैं। वहीं इसके बाद प्रोमो के सेकेंड पार्ट में मलाइका कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और डांसर-एक्ट्रेस नोरा फतेही संग चर्चा करती हुई दिखती हैं। मलाइका नोरा के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उन्हें कई बार लगता है कि नोरा कभी गर्म कभी नर्म स्वभाव वाली इंसान हैं। जी हाँ और मलाइका के कहने का मतलब है कि नोरा का मूड स्विंग होता रहता है।

इन सभी के बीच टेरेंस नोरा और मलाइका को एक साथ डांस करने की भी सलाह देते हैं लेकिन फिर अचानक किसी बात पर नोरा गुस्सा हो जाती हैं और बीच शो से उठकर चली जाती हैं। इस बीच टेरेंस, नोरा को मनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन नोरा अच्छे मूड नें नहीं लग रहीं। नोरा के गुस्से में चले जाने पर मलाइका भी फुल टशन में एटीट्यूड के साथ रिएक्ट करती हैं। मलाइका और नोरा को देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। अब नोरा का गुस्सा वाकई में रियल है या फिर ये कोई प्रैंक हैं, ये जानने के लिए आपको एपिसोड देखना होगा।

इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई रोका सेरेमनी, तस्वीरें देख शॉक्ड रह गए फैंस

शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वायरल हो रहा वीडियो

'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -