इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई रोका सेरेमनी, तस्वीरें देख शॉक्ड रह गए फैंस
इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई रोका सेरेमनी, तस्वीरें देख शॉक्ड रह गए फैंस
Share:

टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव‘ की एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनका रोका हो गया है। आपको बता दें कि वह जल्द ही अपने बिजनेसमैन मंगेतर विकास पराशर के साथ शादी करने वाली हैं। इसकी खबर उनकी नयी तस्वीरों से लगी है। जी दरअसल सोनारिका ने ग्रैंड रोका सेरेमनी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आपको याद हो तो सोनारिका ने इस साल की शुरुआत में विकास के साथ सगाई की थी। जी हाँ और समुद्र किनारे हुई इस सेरेमनी में दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं।

'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!

आपको जानकारी दे दें कि सोनारिका और विकास पिछले 7 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जी हाँ और रोका के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा, ‘3-12-2022, मेरा दिल मेरी जिंदगी के लिए।‘ वहीं वह आगे लिखती हैं, ‘मुझे जिंदगी भर का गिफ्ट मिला। इस आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। हैप्पी हैप्पी रोका लव।‘ आप देख सकते हैं रोका में सोनारिका ने लाइट पर्पल कलर का आउटफिट पहना।

वहीं उनके मंगेतर ने व्हाइट सूट कैरी किया। वहीं एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कीं। आप देख सकते हैं उन्होंने परफेक्ट फैमिली पोज दिया और फोटो क्लिक कराईं। अपने जीवन के इस खुशी के मौके पर सोनारिका को उनके फैन्स ने मुबारकबाद दी। एक फैन ने कहा, ‘आपने जिस तरह रोका किया है मैंने हमेशा ऐसा ही सोचा।‘ एक फैन लिखते हैं, ‘मेरा तो दिल ही टूट गया।‘ आप सभी को बता दें कि सोनारिका ने 2011 में टीवी शो ‘तुम देना साथ मेरा‘ से डेब्यू किया था। वहीं वह माता पार्वती के नाम से मशहूर हैं।

शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वायरल हो रहा वीडियो

'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!

ऋषभ पंत ने किया संगीत का अपमान तो उठने लगी ऐसी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -