शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वायरल हो रहा वीडियो
शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। जी दरअसल बीते दिन एक इवेंट के दौरान अदाकारा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जी दरअसल एक्ट्रेस की साड़ी अटक गई थी और वह आगे निकल गई थीं। हालाँकि वक्त रहते उन्हें इस बात का अहसास हो गया और उन्होंने अपनी साड़ी का पल्लू पकड़कर उसे खींच लिया। वहीं इस दौरान उनकी साड़ी की क्रीज बिगड़ गई जिसे लगभग हमेशा ही साड़ी में नजर आने वाली विद्या बालन ने कुछ ही सेकेंड्स में ठीक कर लिया। आप सभी को बता दें कि विद्या बालन एक प्री-वेडिंग पार्टी में शरीक होने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ पहुंची थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस दौरान विद्या रेड एंड ब्लू कलर की फ्लोरल साड़ी में थीं और सिद्धार्थ ने ब्लैक सूट पहना हुआ था। वहीं इस वीडियो को देखकर ऐसा भी लगता है कि जिस शख्स के हाथ में यह साड़ी अटकी थी उसने जान बूझकर साड़ी को पकड़कर खींचा, यही वजह है कि कमेंट सेक्शन में इस शख्स को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। आप देख सकते हैं एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- विद्या बालन के पति को जाकर उस टकले को एक थप्पड़ मारना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये कैसा हसबैंड है। उसने मामले को कवर भी नहीं किया। इसी के साथ एक शख्स ने कमेंट किया- इस टकले तो तो धो देना चाहिए था जाकर।

टाइगर को छोड़ ये किसके प्यार में पड़ गई दिशा

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- बड़ा बदतमीज इंसान है ये तो। इसे वहीं पर 2 थप्पड़ लगाने चाहिए। इस तरह कई लोग भड़के नजर आए। काम के बारे में बात करें तो विद्या बालन पिछली बार फिल्म 'जलसा' में नजर आई थीं। जी हाँ और अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो विद्या बालन जल्द ही फिल्म नीयत में नजर आएंगी।

'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!

ऋषभ पंत ने किया संगीत का अपमान तो उठने लगी ऐसी डिमांड

शाहरुख़ के बाद मक्का पहुंचा ये दिग्गज स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -