'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!
'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल ने आज (12 दिसंबर 2022) को दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर उन्हें विश किया है। जी हाँ, आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी एक डीसेंट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा है- 'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी। 12। 12। ।' आप देख सकते हैं शहनाज ने फोटो कैप्शन में एक हर्ट और एक एंजेल इमोजी बनाया है। आपको बता दें कि शहनाज गिल की इस पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए और कमेंट सेक्शन में लोग #SidNaaz की जोड़ी की जमकर तारीफें कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- 'सिद्धार्थ ने तुमसे बहुत प्यार किया है और आज भी करता है। तुम इस दुनिया में सिद्धार्थ को धोखा मत देना प्लीज।'

बीमारियों से रहना है दूर तो इस तरह करें जीभ की सफाई

ठीक इसी तरह एक यूजर ने लिखा- 'वह हमेशा ही जन्नत से तुम्हें सपोर्ट और चीयर करता होगा। उसे जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।' जी हाँ, इसी तरह ढेरों यूजर्स ने अपने दिल की बात लिखी है और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ शुक्ला को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। आप सभी को पता हो कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस की प्रिय थी।

आपको याद हो इस कपल की मुलाकात रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' में हुई और यहीं पर उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जी हाँ और देखते ही देखते सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच एक नया रिश्ता बन गया और इस कपल को फैंस ने #SidNaaz नाम दिया। वहीं उसके बाद जिम में वर्कआउट करने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को दिल का दौरा पड़ा और वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर 2021 को हुआ और उनका अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा में किया गया, यहाँ शहनाज गिल को रोते बिलखते देखा गया था।

'कबाली हूँ मैं', आज जरूर पढ़े रजनीकांत के ये धमाकेदार डायलॉग्स

'तुम्हारी स्किन डार्क है', कहकर जब लड़की ने कर दिया था रजनीकांत को रिजेक्ट

बढ़ई से लेकर बस कंडक्टर तक का जीवन जीने के बाद कैसे सुपरस्टार बने रजनीकांत, बहुत दिलचस्प है जर्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -