हार्दिक पांड्या का नाम सुनते ही बुरी तरह भड़की ये एक्ट्रेस, कही हैरान करने वाली बात

Jan 12 2019 05:22 PM
हार्दिक पांड्या का नाम सुनते ही बुरी तरह भड़की ये एक्ट्रेस, कही हैरान करने वाली बात

हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक विवादित बयान दें दिया था जिसके चलते अब वो बुरी तरह घिरे हुए हैं. दरअसल हार्दिक हाल ही में कॉफी विद करण में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने एक महिलाओं को लेकर ऐसा बयान दे दिया था जिसके बाद से ही उन्हें महिला विरोधी बताकर न सिर्फ ट्विटर पर ट्रोल किया गया बल्कि बीसीसीआई द्वारा उनके मैच पर मामले की जांच होने तक बैन लगा दिया गया है.

जी हाँ... लोगों ने हार्दिक पंड्या को पहले कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ भी जोड़कर ट्रोल किया है. दरअसल ऐसा माना जाता है कि ईशा एक समय में हार्दिक के साथ रिलेशन में थीं और इसलिए उनका नाम ईशा के साथ जोड़ा गया. हाल ही में जब ईशा से एक इवेंट में ये पूछा गया कि- महिलाओं पर आपके दोस्त हार्दिक पांड्या की अभद्र टिप्पणी पर आप कुछ कहना चाहेंगी? तो इसके जवाब में ईशा बुरी तरह भड़क गईं और बोली, 'आपसे किसने कहा है कि वो मेरा दोस्त है?'

इस दौरान ईशा ने हार्दिक के बयान के बारे में कुछ कहने की जगह ये कहा कि, 'सबसे पहले तो महिलाओं को खुद को पुरुष के कंपेयर करना बंद कर देना चाहिए क्योंकि वे उनसे हर मायने में बेहतर हैं. मैं किसी को बुरा फील नहीं कराना चाहती लेकिन आप पुरुष बच्चे क्यों नहीं पैदा कर लेते? हम औरते हम माह पीरियड्स के दर्द को झेलती हैं, ऑफिस जाती हैं घर संभालती हैं. जब ये सब कर पाएंगे तो आप मर्द भी सुपीरियर हो जाएंगे.' दरअसल हार्दिक पांड्य ने करण के शो में ये तक कह डाला की जब उन्होंने पहली बार अपनी वर्जिनिटी लूज की थी तो घर आकर मां बाप को बताया था कि- 'मैं आज कर के आया.' इसके बाद से ही उनकी आलोचना की जा रही है.

जिस बस में पंड्या-राहुल हों, उसमे पत्नी-बेटी को लेकर कभी नहीं बैठूंगा - हरभजन सिंह

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

रणवीर सिंह ने अनुष्का और करीना पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, जानकर शर्मा जाएंगे आप