हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

Jan 11 2019 02:37 PM
हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

सिडनी: टेस्ट सीरीज अपने नाम कर चुकी भारतीय टीम की निगाहें अब ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 12 जनवरी से आरम्भ हो रही वनडे सीरीज पर हैं.  लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के सामने हार्दिक पांड्या को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. कॉफी विद करण में महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देकर आलोचनाएं झेल रहे पांड्या को लेकर अब कप्तान विराट कोहली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

2018 में कोहली ब्रांड वैल्यू के मामले में भी रहे सबसे 'विराट', देखिए पूरी सूची

कोहली ने पांड्या और केएल राहुल विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वे भी फैसले का इंतजार कर रहे हैं.  उन्होंने कहा है कि उन खिलाड़ियों पर फैसला आने के बाद ही टीम संयोजन के बारे में विचार किया जाएगा. विराट कोहली ने प्रेस वार्ता में कहा है कि ये उनकी व्यक्तिगत राय थी और अब हम फैसले का इंतजार कर रहे हैं. विराट कोहली ने कहा है कि उनके बारे में फैसला सीओए द्वारा ही लिया जाएगा. 

टेस्ट में हुए पास, अब वनडे में रचो इतिहास, कल सिडनी में सीरीज का आगाज

कप्तान कोहली ने कहा है कि टीम इंडिया इस राय के समर्थन में नहीं है. भारतीय क्रिकेट टीम की नजर में बदलाव करना सही नहीं है. कोहली ने कहा कि वर्तमान में हमारा पूरा ध्यान विश्व कप पर है. हम समझते हैं कि एक टीम के रूप में हमें किस तरफ जाना है. उल्लेखनीय है कि पांड्या ने एक टॉक शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद सीओए प्रमुख विनोद राय ने शो में उनके साथ उपस्थित केएल राहुल  और उन पर दो मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की थी.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

286 पारियां खेलने के बाद भी कभी शून्य पर आउट नहीं हुआ ये क्रिकेटर, दर्ज है विश्व रिकॉर्ड

रणजी ट्रॉफी : यूपी ने असम को दी 444 रनों की विशाल लीड

नई खेल नीति से नाराज खिलाड़ियों ने किया मंत्री के घर का घेराव