जिस बस में पंड्या-राहुल हों, उसमे पत्नी-बेटी को लेकर कभी नहीं बैठूंगा - हरभजन सिंह

Jan 12 2019 03:18 PM
जिस बस में पंड्या-राहुल हों, उसमे पत्नी-बेटी को लेकर कभी नहीं बैठूंगा - हरभजन सिंह

नई दिल्ली: भारत के पूर्व फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान के लिए हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उन्होंने क्रिकेटरों की प्रतिष्ठा को दांव पर लगा दिया है. दरअसल, ये दोनों खिलाड़ी एक टीवी कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जिसमें खासकर पंड्या की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना हो रही है और इससे टीम इंडिया संस्कृति को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स : हरियाणा और ओडिशा की पुरुष हॉकी टीमें सेमीफाइनल में

कप्तान विराट कोहली ने भी पंड्या की टिप्पणियों को अनुचित बताया था, जिसके कुछ घंटे बाद ही पंड्या और राहुल को भारतीय क्रिकेट प्रशासकों की समिति ने निलंबित कर दिया था. आज एक निजी चैनल से बात करते हुए हरभजन ने कहा है कि, ‘हम अपने दोस्तों के साथ भी इस तरह की बातें नहीं करते हैं, वहीं वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर इस तरह बातें कर रहे थे. अब आप लोग खुद सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर’

आरोन फिंच बने भुवनेश्वर कुमार के 100 वें शिकार
 
आपको बता दें कि पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी और यह भी कहा था कि वे इस मामले में अपने परिवार वालों से भी खुलकर बात करते हैं. हालांकि, राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में कुछ अधिक संयमित दिखे थी. जब कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने उनसे सवाल किया कि क्या उन्होंने ‘ऐसा साथियों के कमरे में किया’ है तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया था इस पर हरभजन सिंह ने कहा है कि, ‘पंड्या कितने समय से टीम में है जो वो टीम संस्कृति को लेकर इस तरीके की बात कर रहा है.’ भज्जी ने ये भी कहा है कि वे उस बस में भी नहीं बैठेंगे जिसमें पंड्या और राहुल हों. उन्होंने कहा कि, 'अगर टीम की बस में मुझे मेरी बेटी या पत्नी को लेकर जाना हो और ये दोनों भी उस बस में हों तो मैं उसमें यात्रा नहीं करूंगा.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

ऑस्ट्रेलिया ने पहले वन-डे में टीम इंडिया के सामने रखा 289 का लक्ष्य

भारतीय फुटबॉल टीम एशिया की सबसे मेहनती टीम : सावियो मेडिरा

ऑकलैंड : एकमात्र टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने दी श्रीलंका को 35 रनों से करारी शिखस्त