रणवीर सिंह ने अनुष्का और करीना पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, जानकर शर्मा जाएंगे आप

Jan 12 2019 05:08 PM
रणवीर सिंह ने अनुष्का और करीना पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, जानकर शर्मा जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'सिम्बा' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. उनकी फिल्म ने शानदार कमाई अपने नाम की है और फिल्म की कमाई अब तक जारी है. इसी बीच हाल ही में रणवीर सिंह का 'कॉफी विद करण' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे लेकर अब रणवीर चर्चा में आ गए हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में हैं.

उस दौरान रणवीर सिंह ने अनुष्का और करीना कपूर खान पर आपत्तिजनक कमेंट किए थे जो अब इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा पर काफी भद्दी टिप्पणी की है जिसे सुनते ही अनुष्का शर्मा पहले तो शर्मा जाती हैं और उसके बाद वो रणवीर सिंह को अपने हाथों से मारने लगती हैं. रणवीर द्वारा तिपादनी करने के बाद अनुष्का कहती हैं कि "मुझसे इस तरह से बात मत करो."

इसके बाद रणवीर सिंह ने करीना कपूर खान पर भी अपनी टिप्पणी करते हुए कहा हैं कि, '' मैंने करीना को एक कल्ब में स्विम करते हुए देखा था जिसके बाद मेरे अंदर का लड़का जाग गया था.'' रणवीर सिंह के ऐसे बयानों को सुनकर करण जौहर भी कहते हैं कि ''करीना मेरी बहन हैं, तुम्हारी ऐसी बातें से मैं नाराज भी हो सकता हूं.' अब हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद रणवीर सिंह की आलोचना हो रही है.

रणवीर सिंह ने शेयर किया पत्नी का ऐसा वीडियो, दीपिका ने सबके सामने कहा- I LOVE U

Box office Collection : 14 दिन में सिम्बा हुआ 200 करोड़ के पार, निगाहें 250 करोड़ पर

Gully Boy का ट्रेलर देखकर पापा महेश ने आलिया को कह दिया ये शब्द