अब तक की सबसे महंगी कार के मालिक बने विक्रांत मैसी, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी
अब तक की सबसे महंगी कार के मालिक बने विक्रांत मैसी, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी
Share:

'मिर्जापुर' और 'क्रिमिनल जस्टिस' जैसी वेब सीरीज से सुर्ख़ियों में आए एक्टर विक्रांत मैसी बहुत लग्जरी शौक रखते हैं। हाल ही में उन्होंने 1 करोड़ रुपए की मर्सिडीज-बेंज GLS (Mercedes Benz GLS) SUV खरीदी है, जिसे लेकर उनकी खुशी का मानों कोई ठिकाना ही नहीं था। एक्टर की लग्जरी कार के साथ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होने लगी है।

फोटो में देखा जा सकता कि विक्रांत मैसी ब्लैक कलर की Mercedes Benz के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। इस उपलब्धि की खुशी अभिनेता के चेहरे पर साफ देखने के लिए मिल रहा है। ख़बरों की माने तो विक्रांत मैसी ने SUV के 400d 4MATIC वेरिएंट को खरीदा है जिसके लिए उन्होंने 1.16 करोड़ का मूल्य अदा की है। यह SUV कई शानदार फीचर्स के साथ मिल रही है। इसमें सीट कैनेटीक्स के साथ मेमोरी फंक्शन, पीछे की ओर वैरियो सीटें और हेडरेस्ट के लिए कुशन भी मिल रहे है।

मर्सिडीज-बेंज GLS 400d 3.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित होती है, जो 330 BHP की अधिकतम पॉवर और 700 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और मर्सिडीज के 4MATIC ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ जोड़ा जा चुका है। इंजन को एक माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी दिया जा रहा है जो अतिरिक्त 22 बीएचपी पॉवर और 250 न्यूटन मीटर टॉर्क उत्पन्न करता है। 

PM के सामने गीत गा रहे बच्चे के वीडियो से छेड़छाड़ कर बुरे फंसे कुणाल कामरा

फिल्म 'नायिका देवी' में क्रूर मोहम्मद गोरी बनेगा ये अभिनेता

क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन?, खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -