आमिर खान को पसंद नहीं है  'बम चिकि बम' शब्द, वजह जानने के लिए करना होगा ये काम
आमिर खान को पसंद नहीं है 'बम चिकि बम' शब्द, वजह जानने के लिए करना होगा ये काम
Share:

आमिर खान ने #LaalSinghChaddhaKiKahanian' नाम का अपना खुद का पॉडकास्ट पेश करके अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ चुके है, जहां स्टार अपनी आने वाली मूवी के निर्माण के बारे में वार्ता कर रहे है और यह भी जानकारी दी हैं कि मूवी का गाना 'कहानी' पहले कौन गाने वाला था, जिसे कुछ ही दिन पहले रिलीज़ कर चुके है।  

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित आने वाली मूवी के लिए एक दिलचस्प, अवंत-ग्रेड प्रचार अभियान के भाग के रूप में, सुपरस्टार आमिर खान हर उस चीज़ के तत्वों में शामिल  हैं जिसने कहानी को एक म्यूजिकल वंडर बना दिया है। इस पॉडकास्ट में आमिर खान ने 'कहानी' गाने के लिए अपनी पहली पसंद पर भी प्रकाश डाला है। एक दिन से भी कम वक़्त में रचा गया यह गाना अमिताभ भट्टाचार्य ने पोस्ट करते हुए लिखा है। कम ही लोग जानते हैं कि अमिताभ न केवल एक प्रतिभाशाली गीतकार हैं, बल्कि उन्हें एक सुरीली आवाज का भी तौहफा भी दिया जा रहा है। शुरुआत में, आमिर चाहते थे कि अमिताभ भट्टाचार्य यह गाना गाएं, लेकिन बाद में मोहन ने स्टेज संभाला और देश को हमारे समय की मधुर सिम्फनी में से एक कहा जा रहा है।

#LaalSinghChaddhaKiKhaaniyan पॉडकास्ट निश्चित रूप से आमिर के प्रशंसकों को एक मूवी बनाने की प्रक्रिया और मास्टर मूवी निर्माता और अभिनेता आमिर से एक गाना बनाने की प्रक्रिया के बारे में अधिक सूचना दी देने का काम करेगा। आमिर खान की कहानियों का पहला पॉडकास्ट आज शाम 4 बजे प्रसारित होगा और यह टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल, सावन और रेडएफएम पर पेश किया है। लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। यह मूवी विश्वभर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

PM के सामने गीत गा रहे बच्चे के वीडियो से छेड़छाड़ कर बुरे फंसे कुणाल कामरा

फिल्म 'नायिका देवी' में क्रूर मोहम्मद गोरी बनेगा ये अभिनेता

क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन?, खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -