गरीब बच्चों को गले लगाकर बॉबी और इस कलाकार ने क्लिक करवाई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा
गरीब बच्चों को गले लगाकर बॉबी और इस कलाकार ने क्लिक करवाई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता बाॅबी देओल भले ही मूवीज में पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल की तरह नाम कमाने में कामयाब न हो पाए लेकिन ओटीटी प्लैटफॉर्म ने उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल कर रख दी है। बाॅबी देओल की रिलीज हुए अब तक की सभी वेब सीरीज को पसंद किया गया है। बाबा निराला  बनकर बॉबी देओल ने जनता को बहुत पसंद आया है। 'आश्रम' वेब सीरीज का भाग बनने के उपरांत अभिनेता की फैन फॉलोइंग में एकदम से बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉबी अपने कजिन अभय देओल के साथ दिए है। रेस्टोरेंट के बाहर जैसे ही कुछ गरीब बच्चों ने देओल ब्रदर्स को देखा तो उन्हें घेर लिया और फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोग अभिनेता की तारीफ करने लग गए। इस समय का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि बॉबी और अभय जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं तो उन्हें देखकर कुछ गरीब बच्चे भागते हुए आते हैं और उनके गले लग जाते हैं।

 

इस बीच बॉबी उनसे प्यार से मिलते और स्माइल करते दिखाई दे रहे है। अभय ने भी दिल खोलकर अपना प्यार लुटाया। दोनों भाइयों ने एक-एककर इन बच्चों के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई है। बॉबी और अभय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो फैंस को बहुत पसंद आने लगा है। फैंस भी दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-'देओल हमेशा इतने विनम्र होते हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'रिस्पेक्ट सर।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'वह बहुत स्वीट हैं।'

अब तक की सबसे महंगी कार के मालिक बने विक्रांत मैसी, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी

Happy Mothers Day: माँ को खास महसूस करवाने के लिए साथ देखे यह फ़िल्में

कंगना की तारीफ कर बोले अर्जुन रामपाल- 'मेरी मां को समर्पित है फिल्म धाकड़...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -