नहाते समय कितना पानी यूज करती है ईशा, खुद किया बड़ा खुलासा
नहाते समय कितना पानी यूज करती है ईशा, खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और ईशा गुप्ता द्वारा स्टारर फिल्म 'वन डे' जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. अनुपम खेर और ईशा दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट चुके हैं. आपको बता दें कि ईशा गुप्ता जो कि अनुपम खेर के इंस्टीट्यूट से पास आउट है, उनका अनुपम खेर के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं है और यही वजह है कि इस अलग तरह की फिल्म के लिए अनुपम खेर के ऑपोजिट उन्होंने काम किया.

साथ ही आपको बता दें कि पर्यावरण को लेकर ईशा काफी जागरूक है. वहीं आपको बता दें कि ईशा का यह भी मानना है कि, हर किसी को पर्यावरण के बारे में सोचना चाहिए. जबकि जल संकट सबसे बड़ा संकट है और इसके बारे में हर देशवासी को जागरूक होना ही चाहिए. वहीं अपने-अपने तरीके से पानी बचाने की ओर सभी को ध्यान देना चाहिए. ईशा कहती हैं कि वह सिर्फ एक बकेट पानी से नहाती हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उनका मानना है कि एक बकेट पानी पूरी तरह से सफिशिएंट रहता है. 

हाल ही में एक खास बातचीत में ईशा गुप्ता ने बताया है कि 'वन डे' उनके लिए बेहद खास है और वजह है उन्हें अपने गुरु के साथ काम करने का मौका इस फिल्म में मिल रहा है, हालांकि दूसरी वजह यह भी है कि इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ नहीं बल्कि उनके ऑपोजिट कड़ी टक्कर देती हुई वे नजर आने वाली है. क्राइम ब्रांच ऑफिसर का रोल करना एक अलग ही अनुभव उनके लिए था, था क्योंकि ईशा का यह मानना है कि यूनिफॉर्म पहनते ही आपके अंदर एक अलग ऊर्जा आ जाती है. आपकी बॉडी लैंग्वेज बदल जाती है. 

 

बॉलीवुड छोड़ने को लेकर ज़ायरा एक और ट्वीट

Judgemental Hai Kya Trailer : देखें कंगना-राजकुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर, आज आएगा ट्रेलर

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड तो बोले स्वामी चक्रपाणि, सीख लें हिंदू एक्ट्रेसेज

सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -